RCB v/s SRH : आईपीएल का 52वां मुकाबला आज RCB v/s SRH के बीच, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर आईपीएल में 100वीं जीत से एक कदम दूर

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Oct 2021 01:32:02 PM
RCB v/s SRH :  IPL 52nd match today between RCB v/s SRH, Royal Challengers Bangalore one step away from 100th win in IPL

स्पोर्ट्स डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 52वें मुकाबले में आज बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर अपना सेंकड लास्ट और सनराइजर्स हैदराबाद अपना-अपना अंतिम मुकाबला खेलने उतरेंगी। आरसीबी हैदराबाद के बाद दिल्ली के खिलाफ अंतिम मुकाबला खेलेगी। विराट कोहली के नेतृत्व में आरसीबी पहले ही 16 अंकों के साथ प्लेआफ में जगह बना चुकी है। आरसीबी आईपीएल में अपनी 100वीं  जीत से एक जीत दूर है।

 

ARE YOU READY FOR THE BIG SHOW?@Gmaxi_32#PlayBold #WeAreChallengers #IPL2021 #RCBvSRH pic.twitter.com/2GgdiaKbd0 — Royal Challengers Bangalore (@RCBTweets) October 6, 2021

वहीं हैदराबाद की टीम 12 मैचों में 10 मुकाबले हारकर 4 अंकों के साथ अंतिम 8वें स्थान पर है। हैदराबाद लीग से बाहर होने वाली सबसे पहली टीम है। वहीं राजस्थान और पंजाब किंग्स भी बाहर हो चुके हैं। मुंबई और केकेआर में से एक टीम अब प्लेआफ में शामिल होगी। अबुधाबी के जायद क्रिकेट स्टेडियम में आरसीबी और एसआरएच के बीच मैच शाम साढ़े सात बजे से शुरू होगा। 

आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के अनुसार, इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला में हैदराबाद के पास खोने के लिए कुछ नहीं है वहीं बेंगलोर इस मैच को जीतकर दिल्ली की बराबरी कर लेगा। प्लेऑफ की रेस से सबसे पहले बाहर होने वाली एसआरएच कई टीमों का समीकरण बिगाड़ सकती है। 

 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.