RCB Won By 7 Wickets : रॉयल चैलेंजर्स की दिल्ली कैपिटल्स पर 7 विकेट की जीत में श्रीकर भरत ने खेली 78 रनों की नाबाद पारी, मैक्सवेल फिर बने आरसीबी के तारणहार, 33 गेंदों पर ठोक दिये 51 रन

Samachar Jagat | Friday, 08 Oct 2021 11:27:13 PM
RCB Won By 7 Wickets : Srikar Bharat played an unbeaten innings of 78 runs in Royal Challengers' 7-wicket win over Delhi Capitals, Maxwell again became the savior of RCB, played an explosive innings of 51 runs off 33 balls.

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के 56वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने आज शुक्रवार को दुबई में दिल्ली कैपिटल्स को 7 विकेट से हराकर धमाकेदार जीत हासिल की है। दिल्ली के 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए बेंगलोर ने 20 ओवरों में 3 विकेट पर 166 रन बनाकर जीत हासिल की। बेंगलोर की ओर से सर्वाधिक 78 रनों की नाबाद पारी श्रीकर भरत ने खेली। भरत ने 52 गेंदों का सामना करते हुए तीन चौके और चार छक्के लगाए।

Scenes from the #RCB camp as @KonaBharat finishes it off in style.#VIVOIPL #RCBvDC pic.twitter.com/ApyHdTuJ9U

— IndianPremierLeague (@IPL) October 8, 2021

वहीं मैक्सवेल ने एक बार फिर आरसीबी की जीत की नैया पार लगाने में अहम भूमिका निभाई। मैक्सवेल ने 33 गेंदों पर 8 चौकों की मदद से 51 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिलाकर लौटे। आरसीबी के इस जीत के साथ ही लीग चरण 14 मैचों में 9 जीत और पांच हार के साथ 18 अंक लेकर समाप्त किया। वहीं दिल्ली 20 अंकों के साथ टॉप पर है। 

WHAT. A. FINISH!@KonaBharat finishes it off in style as #RCB win by 7 wickets.

Scorecard - https://t.co/BHBv8DLyMl #RCBvDC #VIVOIPL pic.twitter.com/eYGWOIUdlN

— IndianPremierLeague (@IPL) October 8, 2021

इससे पहले कप्तान विराट कोहली मात्र चार रन बनाकर पवेलियन लौट गए। वहीं आरसीबी को कई मैचों में जीत दिलाने में अहम योगदान देने वाले देवदत्त पडिक्कल ने भी आज निराश किया और शून्य के स्कोर पर नोर्त्जे के गेंद पर विकेट गंवा बैठे। एबीडी ने 26 गेंदों पर 26 रनों की पारी खेली। दिल्ली की ओर से एनरिक नोर्त्जे ने दो और अक्षर पटेल को एक विकेट मिला।   

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने अंतिम लीग मुकाबले में आरसीबी सामने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 164 रन बनाए हैं। दिल्ली की ओर से सर्वाधिक 48 रनों की पारी ओपनर पृथ्वी शॉ ने खेली। शॉ ने 31 गेंदों का सामना करते हुए चार चौके और दो छक्के लगाए। वहीं पूर्व कप्तान शिखर धवन ने 35 गेंदों पर 44 रनों का योगदान दिया।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.