लेट विनीसियस स्ट्राइक की बदौलत रियल मैड्रिड ने सेविला को हराया

Samachar Jagat | Monday, 29 Nov 2021 11:46:34 AM
Real Madrid defeats Sevilla thanks to a late Vinicius strike

मैड्रिड: रियल मैड्रिड ने ला लीगा में अपनी बढ़त बनाए रखने के लिए समय से तीन मिनट में विनीसियस जूनियर के गोल से घर में तीसरे स्थान पर काबिज सेविला को 2-1 से हराया। ब्राजील ने गेंद को बायीं ओर से अंदर काटने से पहले इकट्ठा किया और क्षेत्र के किनारे से एक अजेय शॉट फायर करके अपनी टीम को एटलेटिको मैड्रिड और रियल सोसिदाद से चार अंक आगे रखा।

12वें मिनट में राफा मीर के फ्री हेडर ने सेविला को बढ़त दिला दी, और उन्होंने गेंद को सापेक्षिक आसानी से आगे बढ़ाया क्योंकि रियल मैड्रिड रविवार की देर रात दबाव बनाने में विफल रहा।


 
आधे घंटे में, लुकास ओकाम्पोस ने रियल मैड्रिड पोस्ट के खिलाफ एक शॉट कर्ल किया, और तीन मिनट बाद, सेविला के गोलकीपर बोनो ने मैड्रिड को एक बराबरी का उपहार दिया। एडर मिलिटाओ का 40 गज का शॉट खतरनाक नहीं लग रहा था, लेकिन गोलकीपर ने अपनी बचत को विफल कर दिया, गेंद को पोस्ट में मजबूर कर दिया और गेंद को बेंजेमा को एक साधारण टैप-इन के लिए सौंप दिया।

सिन्हुआ के अनुसार, विनीसियस का लक्ष्य एक ड्रॉ के रूप में संभावित लग रहा था, लेकिन सेविला अभी भी बराबरी के करीब था, थिबॉट कर्टोइस ने थॉमस डेलाने के शॉट को लाइन से बाहर कर दिया। रियल सोसिदाद की खिताबी उम्मीदें एस्पेनयोल से 1-0 से हारने के बाद फीकी पड़ती दिख रही हैं, जिन्होंने यांगेल हेरेरा की विचलित हड़ताल के कारण समय से 15 मिनट का स्कोर बनाया। बिल्डअप में रेफरी माटेउ लाहोज़ की गेंद को हिट करने के बाद रियल सोसिदाद का एक गोल रद्द हो गया था, और डिएगो लोपेज़ एस्पेनयोल के नायकों में से एक थे जिन्होंने कुछ उत्कृष्ट बचत की।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.