Rohit Sharma ने अनोखे अंदाज में Shardul Thakur को दी बधाई, देखें पोस्ट

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Nov 2021 09:35:21 AM
Rohit Sharma greets Shardul Thakur at his engagement in a unique way, See post

नई दिल्ली: शार्दुल ठाकुर ने अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से सगाई कर ली है। उनकी सगाई का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें टी20 कप्तान रोहित शर्मा को भी बधाई देते हुए दिखाया गया है। हालांकि इस कार्यक्रम में कुछ ही लोग शामिल थे। 2021 में आईपीएल शार्दुल का सीजन शानदार रहा था। वह एमएस धोनी की सीएसके टीम के सदस्य थे। इस प्रदर्शन के बाद उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में चुना गया।

इस वीडियो में रोहित शर्मा सोशल मीडिया पर छाए शार्दुल ठाकुर को गले लगाकर धन्यवाद देते नजर आ रहे हैं. न्यूजीलैंड सीरीज के लिए उन्हें भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया था। बीसीसीआई ने कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया है जो पिछले एक साल से बायो बबल में थे। टेस्ट क्रिकेट में अपनी सफलता से शार्दुल ने सभी का दिल भी जीत लिया था.


 
 

Rohit Sharma attended Shardul Thakur's engagement ceremony today. pic.twitter.com/PjVXVQ5C5i

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) November 29, 2021

7 या 8 दिसंबर को भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होगी। दौरे के कार्यक्रम में तीन टेस्ट, तीन एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय और चार ट्वेंटी-20 अंतरराष्ट्रीय शामिल थे। शार्दुल ठाकुर दौरे की अवधि के लिए टीम में जगह बनाने में सक्षम हो सकते हैं। हालाँकि, नए कोविड संस्करण के जारी होने के बाद दौरे को लेकर चिंताएँ हैं। टीम इंडिया अब भारत में है, लेकिन सीनियर टीम के अफ्रीका दौरे पर जाने की संभावना है। दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) सीरीज को लेकर कोविड का केंद्रीय क्रिकेट आशावादी है। सीएसए के कार्यवाहक सीईओ फोलेटसी मोसेकी के अनुसार, भारत के खिलाफ श्रृंखला योजना के अनुसार चलेगी। भारतीय बोर्ड हमारे साथ लगातार संपर्क में है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.