RR v/s KKR : आईपीएल में आज 54वां मुकाबला रोमांचक होने की उम्मीद, राजस्थान रॉयल्स को हराकर प्लेआफ में पहुंचने वाली चौथी टीम बनेगी कोलकाता नाइट राइडर्स ? केकेआर हारी तो इस तरह बिगड़ जाएंगे प्लेआफ के समीकरण ?

Samachar Jagat | Thursday, 07 Oct 2021 12:15:17 PM
RR v/s KKR :  Expected to be an exciting 54th match in IPL today, Kolkata Knight Riders will become the fourth team to reach the playoffs by defeating Rajasthan Royals? If KKR loses, will the playoff equations deteriorate like this?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में आज गुरुवार को 54वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स की भिड़ंत राजस्थान रॉयल्स से शाम साढ़े सात बजे शारजहा में होगी। राजस्थान रॉयल्स हालांकि प्लेआफ की जंग से पहले ही बाहर हो चुकी है लेकिन केकेआर के लिए ये मैच प्लेआफ में पहुंचने के लिए करो या मरो वाला है। केकेआर यदि इस मैच में जीत हासिल करती है तो टीम 14 अंकों के साथ प्लेआफ में पहुंचने वाली चौथी टीम बन जाएगी। यदि राजस्थान आज के मैच में केकेआर को हरा देता है तो राजस्थान रॉयल्स के भी 14 मैचों में 12 अंक हो जाएंगे। वहीं केकेआर का भी सफर 12 अंक पर ही थम जाएगा। ऐसी स्थिति में प्लेआफ में पहुंचने वाली अंतिम टीम के लिए रोमांचक मुकाबला हो जाएगा। 

 

????????????????? #GharSeHallaBol.
????????????????? Tonight.
????????????????????? You tell us ????#KKRvRR | #RoyalsFamily | #IPL2021 pic.twitter.com/lPMsFkzs8y

— Rajasthan Royals (@rajasthanroyals) October 7, 2021

आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के अऩुसार, केकेआर ने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हराया था। यूएई लेग में केकेआर ने 6 मैच में से 4 मैचों में जीत हासिल की है। केकेआर की बात करें वो शायद ही अपनी प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव करे। अगर आंद्रे रसेल फिट होते हैं तो उनकी टीम में वापसी हो सकती है। 

राजस्थान की टीम अपने आखिरी मैच में केकेआर का गणित बिगाड़ सकती है। राजस्थान को अपने पिछले मैच में मुंबई के हाथों 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।  आरआर की अंतिम एकादश में डेविड मिलर की जगह लियाम लिविंगस्टोन को शामिल किया जा सकता है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.