रसेल, डुप्लेसिस, मिलर LPL से हटे

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Oct 2020 02:16:02 PM
Russell, Du Plessis, Miller out from LPL

कोलंबो। फाफ डुप्लेसिस, आंद्रे रसेल और डेविड मिलर सहित पांच विदेशी खिलाड़ी पहली लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) से हट गये हैं जो इस प्रतियोगिता के आयोजकों के लिये करारा झटका है।

दक्षिण अफ्रीका के मिलर और डुप्लेसिस तथा इंग्लैंड के डेविड मलान इन दोनों टीमों के बीच सीमित ओवरों की शृंखला के कारण इस लीग में नहीं खेल पाएंगे वहीं वेस्टइंडीज के रसेल घुटने की चोट के कारण हट गये हैं। भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज मानविदर बिस्ला 21 नवंबर से 13 दिसंबर तक होने वाले इस टूर्नामेंट से हटने वाले पांचवें विदेशी खिलाड़ी हैं। बिस्ला ने इंडियन प्रीमियर लीग में भी 35 मैच खेले हैं।

रसेल, मिलर, डुप्लेसिस और मलान को मार्की खिलाड़ी के तौर पर चुना गया था। उनका हटना टूर्नामेंट के लिये करारा झटका है। इससे कोलंबो किग्स फ्रेंचाइजी सबसे अधिक प्रभावित होगी जिसकी टीम में रसेल, डुप्लेसिस और बिस्ला तीनों शामिल थे। मलान जाफना स्टैलियन्स की टीम में थे। (एजेंसी)   



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.