किसी महल से कम नहीं है सचिन का ये बंगला, बनने में लगे थे इतने साल

Samachar Jagat | Thursday, 18 Jun 2020 11:28:21 AM
Sachin's bungalow is no less than a palace

खेल डेस्क। भारत के पूर्व महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अपने खेल के दम पर क्रिकेट की दुनिया में अपनी बादशाहत साबित की है। उन्होंने अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट में बहुत से रिकॉर्ड बनाए हैं। उनमें से कुछ रिकॉर्डों को तोड़ पाना तो किसी भी क्रिकेटर के लिए आसान काम नहीं होगा।  

ये है टेस्ट क्रिकेटर की तीन सबसे बड़ी व्यक्तिगत पारियां, लारा के नाम दर्ज है ये विश्व रिकॉर्ड

पाकिस्तान के खिलाफ 15 नवंबर 1989 को अपने अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर की शुरुआत करने वाले सचिन तेंदुलकर के पास मुम्बई में एक आलीशान बंगला है जो किसी महल से कम नहीं है।

 बांद्रा पश्चिम में स्थित आलीशान बंगले को बनवाने में उन्हें चार साल का समय लगा था। वह अब इसी खूबसूरत बंगले में अपने परिवार के साथ रहते हैं। बताया जाता है कि सचिन ने साल 2007 में 35 करोड़ रुपए में दोराब विला खरीदा था।

इन महिला एंकरों ने खूबसूरती से प्रशंसकों को बनाया है अपना दीवाना 

सचिन का ये बंगला बांद्रा पश्चिम में पेरी क्रॉस रोड पर दस हजार वर्ग फुट में फैला हुआ है। सचिन के इस घर में दो अंडरग्राउंड बेसमेंट बने हुए हैं। इसमें एक साथ पचास कारें खड़ी की जा सकती है। इस घर को बनाने में सचिन की पत्नी अंजली ने महत्वपूर्ण योगदान दिया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.