जन्मदिन पर Sachin Tendulkar ने लिया ये बड़ा निर्णय, वीडियो जारी कर दी जानकारी

Samachar Jagat | Saturday, 24 Apr 2021 06:01:34 PM
Sachin Tendulkar took this big decision on his birthday

खेल डेस्क। भारत में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का आज जन्मदिन है। आज वह 48 साल के हो गए हैं। अपने जन्मदिन पर भारत के पूर्व महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने बड़ा निर्णय लिया है। अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट में कई विश्व रिकॉर्ड बना चुके सचिन तेंदुलकर ने अब कोरोना के खिलाफ जंग में अपना प्लाज्मा डोनेट करने का निर्णय लिया है।

हाल ही कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीत चुके सचिन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपने इस निर्णय की जानकारी दी है। दाएं हाथ के पूर्व सलामी बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर हैंडल पर जारी वीडियो में कहा कि वह जब भी प्लाज्मा दान करने के लायक हो जाएंगे तब ऐसा ही करेंगे। 

इस दौरान पूर्व सांसद सचिन ने लोगों से कोरोना के खिलाफ इस जंग में आगे आकर प्लाज्मा डोनेट करने की भी अपील की है। मास्टर ब्लास्टर सचिन ने सोशल मीडिया पर जारी वीडियो के माध्यम से बताया कि पिछले वर्ष मैंने प्लाज्मा दान केंद्र का उद्घाटन किया था और इस दौरान उनका संदेश था, यदि सही समय पर प्लाज्मा दिया जाता है तो मरीज जल्द स्वस्थ हो सकता है। गौरतलब है कि सचिन के नाम वनडे और टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन और शतक बनाने के विश्व रिकॉर्ड दर्ज हैं। इसके अलावा भी उनके नाम कई अन्य रिकॉर्ड दर्ज है। 




 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.