15 अगस्त को आईडीबीआई फेडरल मैराथन को हरी झंडी दिखाएंगे सचिन

Samachar Jagat | Monday, 10 Aug 2020 05:24:37 PM
Sachin will flag off IDBI Federal Marathon on August 15

मुंबई। भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर आगामी 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आईडीबीआई फेडरल फ्यूचर फियरलेस मैराथन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

महामारी से उत्पन्न चुनौतियों से पार पाने और भारत के 73 वें स्वतंत्रता दिवस को मनाने के लिए एक नई अवधारणा के तहत इस मैराथन का लक्ष्य हर भारतीय को स्वतंत्र महसूस कराना और इस समय उनमें से प्रत्येक के अंदर सकारात्मकता को स्थापित करना है।

आईडीबीआई फेडरल लाइफ इन्श्योरेंस के ब्रांड एम्बेसेडर सचिन ने कहा, मानसिक और शारीरिक फिटनेस हमेशा से महत्वपूर्ण रहा है और आज भी अधिक है।

आईडीबीआई फेडरल फ्यूचर फियरलेस मैराथन के लिए उत्साही धावकों को पंजीकरण कराते हुए देखना अछ्वुत है। मैं अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उन्हें अपनी शुभकामनाएं देता हूं क्योंकि वे सावधानी बरतते हुए अपने फिटनेस लक्ष्यों को हासिल करते हैं और लॉकडाउन निर्देशों का पालन करते हैं।

एनईबी स्पोट्र्स  द्वारा आयोजित इस मैराथन के लिए 6000 से अधिक धावक चार श्रेणियों फुल मैराथन (42.2 किमी ), हाफ मैराथन (21.1 किमी), 10 किमी और 5 किमी मैराथन के लिए अपना पंजीकरण करवा चुके हैं।

दुनिया भर के प्रत्येक धावकों को अपने शहर में चल रहे किसी भी उपलब्ध ट्रैकिंग ऐप पर अपनी दूरी और समय की निगरानी करने और दिए गए प्लेटफ़ॉर्म लिंक पर लिंक या स्क्रीनशॉट को साझा करने की आवश्यकता होगी।

तभी वे प्रमाणपत्र पाने के पात्र होंगे। राष्ट्रीयता की भावना को मजबूत करने के लिए पूर्ण मैराथन में भगवा रंग, हरे रंग में आधा मैराथन, सफेद रंग में 10 किमी धावक और नौसेना नीले रंग में 5 किमी वर्ग में भाग लेंगे। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.