मां बगलामुखी मंदिर पहुंची साइना नेहवाल, नहीं ली वीआइपी बोट

Samachar Jagat | Monday, 26 Jul 2021 11:08:39 AM
Saina Nehwal reaches Maa Baglamukhi temple, doesn't take VIP boat

प्रयागराज : अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल पिछले रविवार को मां बगलामुखी मंदिर पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने मां की पूजा की और सविधि मंत्रों से लोक मंगल के लिए मां की आरती उतारी. वह दोपहर में बम्हरौली एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हुईं। गुरु पूर्णिमा से पहले बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल अपने पति के साथ यहां पहुंचीं। मिली जानकारी के मुताबिक गुरु पूर्णिमा के मौके पर प्रयागराज पहुंची अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने गंगा पूजन किया. दरअसल, वह एक घंटे तक संगम तट पर रहीं और इस दौरान उन्होंने आम यात्री की तरह बोटिंग की.

वहीं उन्होंने वहां वीआईपी बोट भी नहीं ली और क्षेत्रीय खिलाड़ियों को अपने आने की सूचना नहीं दी. गंगा पूजन के साथ, उन्होंने अक्षयवट और मनकामेश्वर मंदिरों का भी दौरा किया और पूजा की। आचार्य विनोद कुमार ओझा के मार्गदर्शन में उन्होंने पिछले रविवार को शांतिपुरम में मां बगलामुखी की पूजा की। इस दौरान उनकी मुलाकात कुछ चुनिंदा लोगों से भी हुई।


जी हाँ, और बताया जा रहा है कि उनसे मिलने वालों में रजनीश पासी, राजू पासी, किरण पासी, अरविंद ओझा, राजकुमार भारती शामिल थे. इसके बाद साइना ऑल इंडिया चैंबर ऑफ इंडस्ट्री ट्रेड और ऑल इंडिया अग्रवाल सम्मेलन के अध्यक्ष लालू मित्तल के घर पहुंचीं। साइना नेहवाल का यहां अंगवस्त्रम पहनकर प्रयागराज के लोगों ने अभिनंदन किया। अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन की जिलाध्यक्ष श्वेता मित्तल ने भी उन्हें माल्यार्पण कर स्मृति चिन्ह भेंट किया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.