Saiyyad Mushtaq Ali Trophy 2021 : तमिलनाडु ने हैदराबाद (इंडिया) को पहले सेमीफाइनल में 8 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया, दूसरे सेफा में आज विदर्भ का सामना कर्नाटक से, तमिलनाडु के इस गेंदबाज ने झटके 5 विकेट ?

Samachar Jagat | Saturday, 20 Nov 2021 12:23:17 PM
Saiyyad Mushtaq Ali Trophy 2021 : Tamil Nadu defeated Hyderabad (India) by 8 wickets in the first semi-final to enter the final, Vidarbha face Karnataka in the second SEFA today, this Tamil Nadu bowler took 5 wickets

स्पोर्ट्स डेस्क। सैयद मुश्ताक अली क्रिकेट ट्रॉफी 2021 के घरेलू सत्र में आज शनिवार को नई दिल्ली में दूसरे सेमीफाइनल में कर्नाटक का सामना विदर्भ की टीम से होगा। इससे पहले पहले सेमीफाइनल में तमिलनाडु ने हैदराबाद (इंडिया) को 8 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। पहले सेमीफाइनल में तमिलनाडु ने हैदराबाद की टीम को 90 रन पर रोक दिया और इसके बाद 14.2 ओवर में दो विकेट पर 92 रन बनाकर 8 विकेट से जीत हासिल की। तमिलनाडु के एस सरवन कुमार ने सर्वाधिक 5 विकेट हासिल किये। वहीं मुरुगन अश्विन, एम मोहम्मद ने दो-दो विकेट हासिल किये। 

जीत के लिए मिले 91 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए तमिलनाडु के कप्तान विजय शंकर ने एक बार कप्तानी पारी खेलते हुए टीम को शानदार जीत दिलाई। कप्तान विजय शंकर 43 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं साई सुंदरन 34 रनों पर नाबाद रहे। तमिलनाडु की ओर से हरि निशांत 14 और नारायण जगदीशन एक रन बनाकर आउट हुए। 

इससे पहले, पहले क्वार्टरफाइनल मैच में तमिलनाडु ने केरल की टीम को 5 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया था। केरल के पहले खेलते हुए 4 विकेट पर 181 रन बनाए लेकिन तमिलनाडु ने 19.3 ओवर में ही पांच विकेट पर 187 रन बनाते हुए जीत हासिल कर ली थी।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.