Salman Khan है मीराबाई चानू के पसंदीदा अभिनेता, एक्टर ने कही ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Monday, 26 Jul 2021 09:43:34 AM
Salman Khan is Mirabai Chanu's favorite actor, actor said this big thing

शनिवार को राष्ट्रीय भारोत्तोलक सैखोम मीराबाई चानू ने टोक्यो में 2020 ग्रीष्मकालीन ओलंपिक के पहले दिन पदक जीतकर भारत का गौरव बढ़ाया है। 26 साल की मीराबाई ने टोक्यो में मेगा स्पोर्ट्स फेस्ट में भारत का खाता खोलते हुए महिलाओं के 49 किलोग्राम वर्ग में रजत पदक जीता है। नोवेल कोरोनावायरस के कारण वैश्विक कहर के कारण पिछले साल इस आयोजन को एक साल के लिए टाल दिया गया था।

 


वही बॉलीवुड एक्टर और स्पोर्ट्स लवर सलमान खान ने भी ट्विटर पर मीराबाई चानू को विश किया था. "आज भारत के सुपरस्टार बनने के लिए शुभकामनाएं @mirabai_chanu उन्होंने लिखा। आपने हमें गौरवान्वित किया। आप एक वास्तविक दबंग साबित हुए। #Tokyo #TeamIndia" सलमान खान के अलावा, फिल्म उद्योग के कई सितारों ने चानू की पदक जीत का जश्न मनाया सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म।

 

 

लेकिन मीराबाई के लिए सलमान का यह पोस्ट खास है क्योंकि वह मीराबाई चानू की पसंदीदा अदाकारा हैं। चानू ने सलमान का नाम तब लिया था जब मीराबाई से उनके एक पुराने इंटरव्यू के कारण उनके पसंदीदा अभिनेता के बारे में पूछा गया था। "मैं सलमान खान से प्यार करता हूं। उनकी शारीरिक संरचना वह सब कुछ पसंद करती है।" भारत की मीराबाई चानू ने टोक्यो में ओलंपिक 2020 में एक बड़ी जीत हासिल की है। उन्हें 2000 के सिडनी ओलंपिक में उनके पहले भारोत्तोलक कर्णम मल्लेश्वरी द्वारा कांस्य पदक से सम्मानित किया गया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.