IPL13: राजस्थान-पंजाब मुकाबले में होगी सैमसन-राहुल की टक्कर

Samachar Jagat | Saturday, 26 Sep 2020 10:30:04 PM
Samson-Rahul will compete in Rajasthan-Punjab match

शारजाह। आईपीएल में जोरदार प्रदर्शन कर रही राजस्थान रॉयल्स और किग्स इलेवन पंजाब की टीमों के बीच रविवार को होने वाले मुकाबले में ओपनर और विकेटकीपर बल्लेबाजों राजस्थान के संजू सैमसन और पंजाब के लोकेश राहुल के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी।

राजस्थान और पंजाब की टीमों ने अपने पिछले मुकाबले जीते हैं और दोनों टीमों की नजरें अपना विजय रथ आगे बढ़ाने पर होंगी। राजस्थान ने टूर्नामेंट के अपने पहले मुकाबले में 216 रन का विशाल स्कोर बनाकर गत उपविजेता चेन्नई सुपर किग्स को 16 रन से हराया था जबकि पंजाब की टीम ने 2०6 रन बनाकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 97 रन के बड़े अंतर से पराजित किया था। दोनों टीमें जीत से उत्साहित हैं और अगले मुकाबले के लिए तैयार हैं।

पंजाब दो मुकाबले में एक जीत एक हार के साथ दो अंक लेकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है जबकि राजस्थान की टीम एक जीत के साथ दो अंक लेकर चौथे नंबर पर है। पंजाब का यह तीसरा और राजस्थान का दूसरा मैच होगा।

राजस्थान के सैमसन ने चेन्नई के खिलाफ मात्र 32 गेंदों में एक चौके और नौ छक्कों की मदद से ताबड़तोड़ 74 रन बनाए थे जबकि राहुल ने बेंगलुरु के खिलाफ 69 गेंदों में 14 चौकों और सात छक्कों के साथ नाबाद 132 रन की पारी खेली थी। यह राहुल का सर्वश्रेष्ठ स्कोर और इस आईपीएल का पहला शतक था।

राजस्थान का अपने दूसरे मैच से पहले मनोबल इस बात से ऊंचा हो गया है कि टीम के स्टार बल्लेबाज जोस बटलर का क्वारेंटीन पीरियड पूरा हो चुका है और वह अगले मुकाबले में खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। राजस्थान का टीम प्रबंधन इस बात की पुष्टि कर चुका है कि बटलर इस मुकाबले में खेलेंगे। हालांकि टीम के विस्फोटक ऑलराउंडर बेन स्टोक्स अपने पिता की बीमारी के कारण न्यूजीलैंड में है और अभी भी टीम से नहीं जुड़ सके हैं। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.