सानिया मिर्जा के बेटे की तबीयत खराब

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Nov 2021 12:57:47 PM
Sania Mirza's son's health deteriorated

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक अपने बेटे की बीमारी के कारण सोमवार को बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में नहीं खेल पाए. शोएब मलिक की जगह इफ्तिखार अहमद को अंतिम एकादश में शामिल किया गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने शोएब मलिक के बारे में जानकारी दी है।

शोएब ने अप्रैल 2010 में हैदराबाद में एक पारंपरिक समारोह में भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा से शादी की। इस शादी के दस साल बाद उनके बेटे इज़हान का जन्म हुआ। पीसीबी की ओर से जारी बयान के मुताबिक, 'शोएब मलिक अपने बच्चे की बीमारी के कारण सोमवार को बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी20 मैच से बाहर हो जाएंगे और मैच से पहले दुबई के लिए रवाना हो जाएंगे.'


 
पीसीबी ने कहा कि टेस्ट टीम के सदस्य मैच के बाद चटगांव के लिए रवाना होंगे, जबकि टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम के सदस्य मंगलवार को दुबई के रास्ते पाकिस्तान लौटेंगे. संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में हाल ही में समाप्त हुए टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाला पाकिस्तान तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में 2-0 से आगे है। ऐसे में पाकिस्तान टीम की कोशिश होगी कि आखिरी मैच जीतकर उसे साफ किया जाए.



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.