संजय दत्त आप फाइटर हैं, जल्द स्वस्थ हों : युवराज सिह

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Aug 2020 10:00:02 PM
Sanjay Dutt you are a fighter, get well soon: Yuvraj Singh

नयी दिल्ली। कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से उबरने वाले भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिह ने बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को कैंसर होने की खबर सामने आने के बाद उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

युवराज सिह ने ट्वीट कर लिखा, ''संजय दत्त आप फाइटर हैं और हमेशा फाइटर रहेंगे। मैं जानता हूं कि इसके कारण कितना दर्द होता है लेकिन मैं ये भी जानता हूं कि आप मजबूत हैं और इससे उबर जाएंगे। मैं दुआ करता हूं कि आप जल्द स्वस्थ हों।’’

गौरतलब है कि सांस लेने में दिक्कत के कारण संजय दत्त को आठ अगस्त को मुंबई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहां उनकी कोरोना की जांच कराई गई जोकि नेगेटिव आई। मीडिया रिपोर्ट में उनके फेफड़े के कैंसर होने की बात सामने आई है जबकि परिवार वालों की ओर से इस संबंध में अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं कहा गया है। हालांकि, दत्त ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया है कि वह इलाज के लिए अवकाश पर जा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि विश्व कप 2०11 के मैन ऑफ द टूर्नामेंट युवराज सिह उस दौरान फेफड़े के कैंसर से जूझ रहे थे। युवराज ने विश्व कप के बाद इस बीमारी का अमेरिका में सफल इलाज कराया था। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.