Sehwag और कोचर पेश करेंगे पावर प्ले विद चैंपियंस

Samachar Jagat | Thursday, 17 Sep 2020 01:46:01 PM
Sehwag and Kochhar will present power play with champions

मुंबई। इंतजार खत्म हुआ। आखिरकार क्रिकेट का सबसे रोमांचक सीजन आ गया है और सभी अपने पसंदीदा खिलाड़यिों और टीमों को स्क्रीन पर देखने की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और क्रिकेट शो के लोकप्रिय होस्ट समीर कोचर 18 सितंबर से फ्लिपकार्ट एॅप पर पावर प्ले विद चैंपियंस नाम से इंटरैक्टिव क्रिकेट शो पेश करेंगे।

एक्शन से भरे इस शो में सहवाग की विशेषज्ञता और समीर की हाजिर जवाबी का मेल देखने को मिलेगा। इस शो में वे भारत की पसंदीदा क्रिकेट सीरीज़ पर चर्चा करेंगे। इस शो में दर्शकों को अपने क्रिकेट के ज्ञान का इस्तेमाल करके मैच के विभिन्न पहलुओं के बारे में पूर्वानुमान लगाकर बहुत से पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा। नए फॉर्मेट वाले इस शो के मेजबान के रूप में यह जोड़ी हंसी मजाक के साथ-साथ दिलचस्प घटनाओं के बारे में बताएगी और क्रिकेट से जुड़ी रोमांचक जानकारियां भी साझा करेगी।

इस शो और आगामी मैचों के बारे में सहवाग ने कहा, ''यह वर्ष हम सभी लोगों और खेलों के लिए पिछले सभी वर्षों से अलग रहा है। इस कठिन समय में तकनीक ने हमें एक साथ जोड़े रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। फ्लिपकार्ट वीडियो ने भारतीयों के क्रिकेट के प्रति जुनून को तकनीक के साथ जोड़ा है और पावर प्ले विद चैंपियंस जैसी दिलचस्प पेशकश लेकर आया है। निजी तौर पर मैं शोर मचाती भीड़ के बीच मैदान पर होने के रोमांच की कमी महसूस करता हूं और इस तरह का शो मुझे दर्शकों के साथ जुड़ने का मौका देता है। यह एक सामुदायिक भावना का निर्माण भी करता है जिसकी इस कठिन समय में बहुत ज़रूरत है। मैं समीर के साथ स्क्रीन पर आने को लेकर बहुत उत्सुक हूं और उम्मीद करता हूं कि क्रिकेट का आने वाला सीज़न बहुत शानदार रहेगा। मैं सभी टीमों को शुभकामनाएं देता हूं।’’

समीर कोचर ने कहा, ''मैं लंबे समय से क्रिकेट से जुड़ा रहा हूं और मैं इस खेल का किसी दूसरे प्रशंसक जितना ही मज़ा लेता हूं। मैं फ्लिपकार्ट वीडियो के इस इंटरैक्टिव शो की मेजबानी करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैं बताना चाहता हूं कि वीरू पाजी से बात करने में मुझे बहुत मज़ा आता है। हम सभी ने बेसब्री से इस टूर्नामेंट के शुरू होने का इंतजार किया है और खेल का मज़ा लेने के साथ लोगों को पुरस्कार जीतने का मौका देने से बेहतर क्या हो सकता है। हालांकि मैं असली एक्शन के बीच होने की कमी को महसूस करूंगा लेकिन मुझे खुशी है कि मैं अभी भी लोगों का मनोरंजन कर सकूंगा।’’

पावर प्ले विद चैंपियंस यूज़र्स को हर दिन क्विज़ में हिस्सा लेने का मौका देगा। सहवाग और समीर की विशेषज्ञ राय के आधार पर बनाए गए पूर्वानुमान आधारित छह प्रश्न यूज़र्स के ज्ञान और खेल के पूर्वानुमान से जुड़े कौशल को चुनौती देंगे। यूज़र्स को खेल के विभिन्न मापदंडों जैसे टीमों, खिलाड़यिों, कितने रन बनेंगे और कितने विकेट लिए जाएंगे जैसी बातों पर परखा जाएगा। जो दर्शक छह में से तीन सवालों का सही जवाब देंगे उन्हें मैच के बाद विजेता घोषित किया जाएगा और उन्हें रोमांचक पुरस्कार मिलेंगे। (एजेंसी) 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.