Shadab के ऑलराउंड प्रदर्शन से पाक ने विडीज का सूपड़ा साफ किया

Samachar Jagat | Monday, 13 Jun 2022 10:51:11 AM
Shadab's all-round performance paved the way for Pakistan

मुल्तान : शादाब खान के ऑलराउंड प्रदर्शन से पाकिस्तान ने तीसरे और अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में वेस्टइंडीज को 53 रन से हराकर श्रृंखला में 3-0 से क्लीन स्वीप किया। शादाब के अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ 86 रन की पारी खेली जबकि इमाम उल हक ने 62 रन का योगदान दिया जिससे पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 269 रन बनाये।

पाकिस्तान का शीर्ष क्रम निकोलस पूरण की कामचलाऊ ऑफ स्पिन के सामने लड़खड़ा गया जिसके बाद शादाब ने बखूबी जिम्मा संभाला। पूरण ने 48 रन देकर चार विकेट लिये। पाकिस्तानी पारी के दौरान धूल भरी आंधी चलने के कारण मैच में एक घंटे का व्यवधान पड़ा जिससे मैच को 48 ओवर का कर दिया गया लेकिन वेस्टइंडीज की टीम 37.2 ओवर में 216 रन पर आउट हो गई।

स्पिनरों के सामने वेस्टइंडीज का संघर्ष जारी रहा तथा उसका मध्य क्रम फिर से शादाब (4-62) और मोहम्मद नवाज (2-56) के सामने लड़खड़ा गया। कैरेबियाई टीम की तरफ से सातवें नंबर के बल्लेबाज अकील हुसैन ने 37 गेंदों पर 6० रन बनाये जिसमें छह छक्के और दो चौके शामिल हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.