अब बिग बैश में देखने को मिलेगी Shafali Verma की तूफानी बल्लेबाजी, इस टीम के साथ किया करार 

Samachar Jagat | Thursday, 13 May 2021 05:28:40 PM
Shafali Verma will be seen playing in this tournament of Australia

इंटरनेट डेस्क। भारत की तूफानी सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा का अब ऑस्ट्रेलिया की टी-20 लीग वुमन्स बिग बैश में जलवा देखने मिलेगा। शेफाली वर्मा ऑलराउंडर राधा यादव के साथ पहली बार इस टूर्नामेंट में खेलती हुई नजर आएंगी।

दोनों भारतीय महिला खिलाड़ी वुमन्स बिग बैश में डेब्यू करेंगी। 17 साल की  तूफानी सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने दो बार की चैंपियन टीम सिडनी सिक्सर्स के साथ करार किया है। जबकि राधा यादव भी सिडनी बेस्ड क्लब की ओर से खेलती हुई नजर आएंगी। शेफाली वर्मा के सिडनी सिक्सर्स से करार की जानकारी उनके पिता ने दी है।  

इससे पहले इस टूर्नामेंट में भारत की ओर से टीम इंडिया की टी-20 कप्तान हरमनप्रीत कौर, उप-कप्तान स्मृति मंधाना और वेदा कृष्णमूर्ति ही खेल सकी है। आगामी समय में भारत की ओर से इस टूर्नामेंट में बड़ा दल हिस्सा ले सकता है। 

भारतीय सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा इंग्लैंड की लीग हण्ड्रेड में भी खेलते नजर आएंगी। उन्होंने हाल ही में इस टूर्नामेंट के लिए भी करार किया है। 100 गेंदों के इस टूर्नामेंट में शेफाली के साथ ही हरमनप्रीत, मंधाना, दीप्ति शर्मा और जेमिमा रॉड्रीग्यूज भी हिस्सा लेंगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.