ICC महिला क्रिकेटरों की रैंकिंग में शैफाली वर्मा का दबदबा कायम, ये है टॉप-10 की लिस्ट

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Sep 2021 09:12:36 AM
Shaifali Verma continues to dominate ICC Women Cricketers rankings, here's the list of Top-10

नई दिल्ली: आईसीसी ने मंगलवार को महिलाओं की ताजा टी20 रैंकिंग जारी की। बल्लेबाजों की रैंकिंग में भारतीय क्रिकेट टीम की युवा ओपनर शेफाली वर्मा का दबदबा कायम है. वह शीर्ष पर बरकरार है। शेफाली के 759 अंक हैं। शेफाली के अलावा स्मृति मंधाना का भी नाम टॉप-10 में है। वह 716 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

 

???? Sophie Devine reaches the pinnacle
???? Big gains for Lizelle Lee

Changes galore in the @MRFWorldwide ICC Women's T20I Player Rankings this week ????

More details ???? https://t.co/5JdSlzVZfk pic.twitter.com/cf7EZqQ262

— ICC (@ICC) September 7, 2021


 

 

वहीं, गेंदबाजों की रैंकिंग में दो भारतीय गेंदबाज टॉप-10 में हैं। दीप्ति शर्मा को फायदा हुआ है. वह 703 अंकों के साथ छठे स्थान पर हैं, जबकि पूनम यादव 670 की रेटिंग के साथ आठवें स्थान पर हैं। दूसरी ओर, दीप्ति शर्मा ने ऑलराउंडरों की रैंकिंग में एक स्थान हासिल किया है। वह 321 अंकों के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गई है। बल्लेबाजी रैंकिंग में शेफाली और मंधाना के अलावा ऑस्ट्रेलिया की बेथ मूनी 744 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर हैं।

मेग लैनिंग 709 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है जबकि सोफी 689 अंकों के साथ एक स्थान की बढ़त के साथ पांचवें स्थान पर है। सोफी ने होव में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में 50 रन बनाए और 26 रन देकर दो विकेट भी लिए। इस प्रदर्शन की पहचान के साथ, वह इंग्लैंड की नताली साइवर के साथ संयुक्त रूप से ऑलराउंडर की सूची में एक स्थान के लाभ के साथ शीर्ष पर पहुंच गई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.