शेफील्ड शील्ड का अनुभव भारत के खिलाफ मददगार होगा: Agar

Samachar Jagat | Saturday, 21 Nov 2020 04:30:01 PM
Sheffield shield experience will be helpful against India: Agar

मेलबर्न। आस्ट्रेलिया के स्पिन आल राउंडर एशटन एगर ने कहा कि हाल में शेफील्ड शील्फ मैचों के दौरान का अनुभव उन्हें भारत के खिलाफ आगामी श्रृंखला में मदद करेगा। सत्ताईस वर्षीय एगर पिछली गर्मियों में आस्ट्रेलिया के सीमित ओवर के दोनों प्रारूपों में खेले थे लेकिन सितंबर में इंग्लैंड के दौरे पर वनडे टीम में जगह नहीं बना सके थे।

अब वह शेफील्ड शील्ड के बाद पर्थ में दो हफ्ते के पृथकवास को पूरा करने के पश्चात रविवार से सीमित ओवर के साथी खिलाड़ियों के साथ जुड़ने के लिये तैयार हैं और उन्हें उम्मीद है कि पिछले कुछ हफ्तों का अनुभव उन्हें आगामी श्रृंखला में मदद करेगा।

एगर ने अक्टूबर-नवंबर में वेस्टर्न आस्ट्रेलिया के लिये तीन मैचों में 1० विकेट लिये। उन्होंने 'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू’ से कहा, ''मैंने तीन शील्ड मैचों में 15० ओवर के करीब गेंदबाजी की। मैंने कुछ कठिन विकेटों पर भी गेंदबाजी की। ’’ उन्होंने कहा, ''अच्छे विकेट पर बल्लेबाजों को आउट करने की कोशिश करने के बारे में सोचने के बाद आपको वनडे और टी2० श्रृंखला में वास्तव में सहायता मिलती है। ’’

एगर हालांकि दक्षिण अफ्रीका में मार्च में 5० ओवर का मैच खेलने के बाद वनडे में नहीं खेले हैं क्योंकि इसके बाद कोविड-19 महामारी के कारण स्थानीय लॉकडाउन लग गया। उन्होंने कहा, ''हां, मैंने काफी समय से सफ़ेद गेंद का क्रिकेट नहीं खेला है लेकिन मुझे इससे ज्यादा चिता नहीं है। वनडे टीम में जगह बनाना काफी मुश्किल है। मैंने टी2० क्रिकेट के लिये खुद के चयन के लिये सबकुछ कर दिया है। मैं इस प्रारूप में ज्यादा आत्मविश्वास से भरा महसूस करता हूं। ’’ एगर ने 27 टी2० अंतरराष्ट्रीय मैचों में 3० विकेट चटकाये हैं जबकि अपने करियर में 13 वनडे में 1० विकेट हासिल किये हैं। (एजेंसी)   



 
loading...




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.