Shikhar Dhawan ने हासिल की ये दो उपलब्धियां

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Oct 2020 08:40:06 AM
Shikhar Dhawan achieved these two achievements

दुबई। दिल्ली कैपिटल्स के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन आईपीएल में लगातार दो शतक बनाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं और साथ ही उन्होंने आईपीएल में 5००० रन पूरे करने की उपलब्धि हासिल कर ली है।

बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर ने मंगलवार को किग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुकाबले में नाबाद 1०6 रन की बेहतरीन पारी खेली और इस दौरान अपने 5००० रन पूरे कर लिए। वह 169वें मैच में इस उपलब्धि पर पहुंचे हैं। शिखर का यह लगातार दूसरा शतक है और आईपीएल में लगातार दो शतक बनाने वाले वह पहले बल्लेबाज बने हैं। शिखर ने शारजाह में चेन्नई सुपर किग्स के खिलाफ नाबाद 1०1 रन बनाये थे।

आईपीएल में 5००० रन बनाने वाले अन्य बल्लेबाज सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर (5०37), मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (5158), चेन्नई सुपर किग्स के सुरेश रैना (5368) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली (5759) हैं। शिखर के अब 5०44 रन हो गए हैं आईपीएल के मौजूदा सत्र में सर्वाधिक रन बनाने के मामले में शिखर दूसरे नंबर पर हैं। उनके दस मैचों में 465 रन हो गए हैं पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल (54०) पहले नंबर पर हैं।  (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.