Kohli या Rohit को नहीं, अब इस दिग्गज को मिल सकती है Indian team की कप्तानी

Samachar Jagat | Tuesday, 11 May 2021 05:11:02 PM
Shikhar Dhawan can captain Indian team on Sri Lanka tour

खेल डेस्क। विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे अनुभवी क्रिकेटरों की अनुपस्थिति में श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी अब सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को मिल सकती है। 

इस दौरे पर टीम इंडिया को अगले महीने तीन वनडे और तीन टी-20 मैच खेलने हैं। श्रीलंका दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम में उन खिलाडिय़ों को जगह नहीं दी जाएगी जो आइसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल है। यानी इस दौरे के लिए मौजूदा कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल और अजिंक्या रहाणे सहित कई दिग्गज खिलाडिय़ों को जगह नहीं मिलेगी। 

इस संबंध में पूर्व क्रिकेटर दीप दासगुप्ता ने प्रतिक्रिया दी है। दीपदास गुप्ता ने एक साक्षात्कार में कहा कि श्रीलंका दौरे के लिए शिखर धवन कप्तान के सबसे बड़े दावेदार हो सकते हैं। हालांकि इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि अगर भुवनेश्वर कुमार फिट होते हैं तो वो भी कप्तानी के लिए दावेदार हो सकते हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.