Shoaib Akhtar ने Virat Kohliके बारे में कही ये चौंकाने वाली बात

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Mar 2023 04:46:34 PM
Shoaib Akhtar said this shocking thing about Virat Kohli

विराट कोहली और शोएब अख्तर दोनों अपने आप में दिग्गज हैं, और इसलिए जब वे अपनी राय व्यक्त करते हैं तो वे ध्यान देने योग्य होते हैं। अख्तर ने स्पोर्ट्स तक से बातचीत में कोहली की काम की थकान पर अपना विचार शेयर किया। एंकर ने उनसे पूछा कि क्या कोहली के काम के बोझ का असर उनकी बल्लेबाजी पर पड़ रहा है।

अख्तर ने इस सवाल को टालने की कोशिश की, लेकिन फिर उन्होंने कहा कि कोहली को वनडे और टेस्ट पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए। अख्तर ने कहा, 'उन्हें (कोहली को) इस वक्त सिर्फ टेस्ट और वनडे पर ध्यान देना चाहिए। टी20 में काफी एनर्जी खर्च होती है। वह बहुत ही रोमांचक किरदार है, वह वहां रहना चाहते है, वह अच्छा दिखना चाहते है। वह टी20 में अच्छा समय बिताना चाहते है, उन्हें यह पसंद है।  

यह वास्तव में एक ऐसा सवाल है, जिसके बारे में कई विशेषज्ञ उठा रहे हैं और बहस कर रहे हैं। कोहली कई वर्षों से और सभी प्रारूपों में भारतीय बल्लेबाजी के अगुआ रहे हैं, लेकिन उम्र के साथ, उनका शरीर और दिमाग पहले की तरह जिम्मेदारियों को संभालने में सक्षम नहीं हो सकते है।

  हालांकि, अच्छी बात यह है कि 34 साल की उम्र में भी कोहली की गजब की फिटनेस है। यह एक ऐसी उम्र है जहां कई टॉप  प्रदर्शन करने वाले क्रिकेटर संन्यास के बारे में सोचने लगते हैं, लेकिन कोहली की बेजोड़ एनर्जी और फिटनेस उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 4-5 साल और टिका रहने दे सकती है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.