Shubman Gill: इंडिया टीम में शुभमन गिल को मिला नया उपनाम, इस नाम से पहचाने जाएंगे अब गिल

Samachar Jagat | Monday, 23 Jan 2023 10:33:27 AM
Shubman Gill: Shubman Gill got new nickname in India team, now Gill will be known by this name

इंटरनेट डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच इस समय तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज को भारत ने अपने नाम कर लिया है। उसका कारण यह है की भारत ने इस सीरीज के दोनों मैच जीत लिए है। अब इस सीरीज का आखिरी मैच इंदौर में खेला जाएगा। सीरीज के पहले मैच में विस्फोटक बल्लेबाज शुभमन गिल ने दोहरा शतक लगाया था।

इस शतक के बाद से ही उनके नाम के चर्चे चारों और है। जानकारी के अनुसार शुभमन गिल को एक नया निक नेम भी मिल गया है जो टीम के स्टार खिलाड़ियों को मिलता है। गावस्कर के साथ युवा बल्लेबाज ने बातचीत की तो उस दौरान गावस्कर ने कहा, ‘मैंने आपको एक नया उपनाम दिया है, स्मूथमैन गिल। मुझे उम्मीद है कि आप बुरा नहीं मानेंगे।

इसपर शुभमन गिल ने जवाब दिया, ‘मुझे बिल्कुल भी आपत्ति नहीं है सर। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में गिल ने 208 रन की पारी खेली थी और लगभग 140 गेंदों का सामना किया था। वहीं दूसरे वनडे में गिल ने 40 रन की नाबाद पारी खेली है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.