SL v/s NAM : आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप के सुपर-12 क्वालीफाइंग मुकाबले में आज श्रीलंका की भिड़ंत नामीबिया से, श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी

Samachar Jagat | Monday, 18 Oct 2021 07:24:45 PM
SL v/s NAM : Sri Lanka face Namibia in ICC Twenty20 Cricket World Cup Super-12 qualifying match today, Sri Lanka won the toss and elected to bowl first

स्पोर्ट्स डेस्क। आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप के सुपर-12 के क्वालीफाइंग मुकाबले में आज चौथा मैच श्रीलंका और नामिबिया के बीच खेला जा रहा है। श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। श्रीलंका के खिलाफ नामिबिया पहले बल्लेबाजी करने उतरेगी। मैच अबुधाबी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। 

 

Toss update from Abu Dhabi ????

Sri Lanka will bowl first. #SLvNAM #T20WorldCup pic.twitter.com/4N5epqYV0l

— ICC (@ICC) October 18, 2021

आईसीसी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के अनुसार, इससे पहले, पहले मैच में स्कॉटलैंड ने बांग्लादेश को रोमांचक मुकाबले में 6 रनों से हरा दिया था। वहीं दूसरे मुकाबले में मेजबान ओमान ने पापुया न्यु गिनी को 10 विकेट से हराकर धमाकेदार जीत दर्ज की थी। वहीं तीसरे मुकाबले को आयरलैंड ने जीता था। 

इन मुकाबलों में टॉप पर रहने वाली दो टीमों को सुपर-12 में जगह मिलेगी। जो भी दो टीमें टॉप पर रहेगी वे ही मुख्य चरम में शामिल होंगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.