Sl v/s NL : श्रीलंका ने नीदरलैंड्स को अंतिम ट्वेंटी-20 क्वालीफाइंग मुकाबले में 44 रनों पर ढेर किया, 7.1 ओवर में दो विकेट पर 45 रन बनाकर 8 विकेट से जीता श्रीलंका, इन टीमों ने बनाई सुपर-12 में जगह ?

Samachar Jagat | Friday, 22 Oct 2021 11:10:31 PM
Sl v/s NL :  Sri Lanka defeated the Netherlands for 44 runs in the final Twenty20 qualifying match, scored 45 for two in 7.1 overs and won by 8 wickets, these teams made it to the Super-12?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप के सुपर-12 के क्वालीफाइंग राउंड में आज शुक्रवार को 12वें मैच में श्रीलंका ने नीदरलैंड्स को 8 विकेट से हराकर लगातार तीन मैचों तीसरी जीत दर्ज की। श्रीलंका ने क्वालीफाइंग राउंड में तीनों मैचों में तीनों में ही जीत दर्ज की है। श्रीलंकाई गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए नीदरलैंड्स की टीम को मात्र 44 रनों पर ढेर कर दिया। इसके बाद 7.1 ओवर में दो विकेट पर 45 रन बनाकर मैच जीत लिया। बांग्लादेश, श्रीलंका, स्कॉटलैंड और नामीबिया की टीम सुपर-12 में प्रवेश कर चुकी हैं। 

 

An exceptional bowling performance from Sri Lanka as they bowl out Netherlands for 44 ????#T20WorldCup | #SLvNED | https://t.co/3yXqAkjwpm pic.twitter.com/2HIkIESj8C

— T20 World Cup (@T20WorldCup) October 22, 2021

श्रीलंका की ओर से वानिंदु हसरंगा और लाहिरु कुमार ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 3-3 विकेट लिये। हसरंगा ने तीन ओवर में 9 रन देकर तीन विकेट निकाले जबकि लाहिरु कुमारा ने तीन ओवर में एक मेडन के साथ मात्र 7 रन ही दिये। महीश तीक्ष्णा ने दो विकेट मिले। लाहिरु कुमारा को बेहतरीन गेंदबाजी के लिए मैन आफ द मैच चुना गया वहीं महीश तीक्ष्णा को मैच का मोस्ट वेल्यूएबल प्लेयर चुना गया। 

चमीरा को एक सफलता मिली। श्रीलंका की ओर से कुसल परेरा ने नाबाद 33 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिला दी। श्रीलंका के ओपनर पिथुम निसांका शून्य पर आउट हो गए। इसके बाद परेरा ने 6 चौकों से पारी को संवारा। चरिथ असालांका छह रन बनाकर आउट हुए। अविष्का दो रन बनाकर जीत दिलाकर लौटे। 

 

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.