SL v/s WI 2nd Test : दूसरे टेस्ट मैच में श्रीलंका के 204 रनों के जवाब में विंडीज ने तीन विकेट पर 166 रन बनाए, ब्रैथवेट ने खेली कप्तानी पारी, ब्लेकवुड का भी शानदार प्रदर्शन

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Dec 2021 01:29:23 PM
SL v / s WI 2nd Test: In response to Sri Lanka's 204 in the second test, West Indies scored 166 for three, Brathwaite played captaincy innings, Blackwood also performed brilliantly

स्पोर्ट्स डेस्क। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से पीछे चल रहे वेस्टइंडीज ने दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन लंच के बाद खेलते हुए तीन विकेट पर 166 रन बना लिये हैं। इससे पहले मेज़बान श्रीलंका की पहली पारी 204 रन ही बना सकी थी। वहीं विंडीज ने अपनी पहली पारी की शुरुआत शानदार तरीके से की। विंडीज कप्तान क्रेग ब्रैथवेट ने 72 रनों की कप्तानी पारी खेली। वहीं जर्मेन ब्लेकवुड ने 44 रनों की योगदान दिया। निक्रमाह बोनर 35 रन बनाने के बाद मेंडिस के शिकार बने। विंडीज की दूसरी पारी में खबर लिखे जाने तक शाई होप और रोस्टन चेज क्रीज पर थे। श्रीलंका की टीम ने पहला टेस्ट मैच 187 रन से जीता था। 

इससे पहले, श्रीलंका की ओर से एंबुलदेनिया, मेंडिस और जयविक्रमा ने 1-1 विकेट लिये। वहीं श्रीलंका की ओर से ओपनर पथुम निशांका ही एकमात्र ऐसे बल्लेबाज रहे जिन्होंने श्रीलंकाई पारी में अर्धशतक लगाया। निशांका ने 73 रनों की पारी खेली। कप्तान दिमुथ करुणारत्ने 42 रन बनाने के बाद रोस्टन चेज की गेंद पर कॉट एंड बोल्ड हो गए। 

श्रीलंका की ओर से फर्नांडो ने 18, पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने 29 रन और चरिथ असालांका ने 10 रनों की पारी खेली। वेस्टइंडीज की ओर से सर्वाधिक 5 विकेट वीरासामी पैरामॉल ने झटके वहीं जोमेल वैरिकन के खाते में 4 सफलताएं आई। रोस्टन चेज को एक विकेट मिला। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.