SLvsENG : श्रीलंका का ये क्रिकेटर अपने दुर्भाग्य को कोस रहा होगा, लगातार चार मैचों में मिली टीम में जगह, हर बार 'डक' से ज्यादा नहीं मिला

Samachar Jagat | Saturday, 16 Jan 2021 05:10:24 PM
SLvsENG: This Sri Lankan cricketer must have been cursing his misfortune, got a place in the team in four consecutive matches, not getting more than 'Duck' every time

इंटरनेट डेस्क। श्रीलंकाई बल्लेबाज कुशल मेंडिस के लिए टेस्ट क्रिकेट कुछ खास अच्छा नहीं रहा है। या ऐसा हो सकता है कि उन्हें क्रिकेट का ये फॉर्मेट रास नहीं आ रहा है। इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में वे फिर एक बार शून्य पर आउट हो गए। इतना ही नहीं ये लगातार चौथी पारी थी जिसमें वे शून्य पर आउट हुए हैं। टेस्ट क्रिकेट की लगातार चार पारियों में चार बार शून्य पर आउट होने वाले वे श्रीलंका के तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं।

मेंडिस से पहले नुवान प्रदीप अपने करियर में दो बार जबकि गाय डि अलविस के साथ भी ऐसा घट चुका है। मेंडिस के लगातार चार बार शून्य पर आउट हो जाने के बाद लगातार उनकी आलोचना की जा रही है। वनडे और ट्वेंटी-20 में उनका प्रदर्शन अच्छा रहा था तभी उन्हें टेस्ट टीम में जगह मिली लेकिन यहां उन्होंने चयनकर्ताओं को निराश किया है।

इसी बीच उनके लगातार खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर भी जमकर यूजर उनके मजे ले रहे हैं। कोई उन्हें टेस्ट क्रिकेट छोड़ने की नसीहत दे रहा है तो कोई क्रिकेट से ही दूर रहने के मशविरे सौंप रहा है। ओवरआल बात की जाए तो सबसे ज्यादा शून्य पर डेनी मॉरिसन 5 बार लगातार आउट हुए हैं। इसके बाद दूसरे और तीसरे नंबर पर भारतीय खिलाड़ी पंकज राय और मोहिंदर अमरनाथ हैं जो 4-4 बार लगातार डक पर आउट हुए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.