SMA Trophy 2021 : सैयद मुश्ताक अली क्रिकेट ट्रॉफी 2021 के दूसरे सेमीफाइनल में कर्नाटक ने विदर्भ को दिया 177 रनों का लक्ष्य, विदर्भ के गेंदबाज दर्शन नलकंडे ने चार गेंदों पर चार विकेट झटकर हासिल की हैट्रिक, कर्नाटक की ओर से इस बल्लेबाज ने खेली 87 रनों की विस्फोटक पारी ?

Samachar Jagat | Saturday, 20 Nov 2021 02:45:50 PM
SMA Trophy 2021 : Karnataka set a target of 177 runs to Vidarbha in the second semi-final of the Syed Mushtaq Ali Cricket Trophy 2021, Vidarbha bowler Darshan Nalkande achieved a hat-trick by taking four wickets in four balls, this batsman played an explosive innings of 87 runs for Karnataka?

स्पोर्ट्स डेस्क। सैयद मुश्ताक अली क्रिकेट ट्रॉफी 2021 के घरेलू सत्र में आज शनिवार को नई दिल्ली में दूसरे सेमीफाइनल में कर्नाटक का सामना विदर्भ की टीम से हो रहा है। विदर्भ ने दूसरे सेमीफाइनल में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वहीं कर्नाटक की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए दूसरे सेमीफाइनल में निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए हैं। विदर्भ के गेंदबाज नलकंडे ने अंतिम ओवर में चार गेंदों पर चार विकेट लेकर ट्रॉफी में हैट्रिक हासिल की। नलकंडे ने 20वें ओवर की 2, 3, चौथी और पांचवी गेंदों पर विकेट लिये। 

विदर्भ की टीम से सर्वाधिक 87 रनों की पारी रोहन कदम ने खेली। कदम ने 56 गेंदों का सामना करते हुए सात चौके और चार छक्के लगाए। वहीं कप्तान मनीष पांडे ने 42 गेंदों पर 54 रनों की पारी खेली। पांडे ने दो चौके और तीन छक्के लगाए। वहीं अभिनव मनोहर ने 13 गेंदों पर तेजतर्रार पारी खेलते हुए दो चौके और दो छक्के लगाते हुए 27 रन बनाए।  

इससे पहले पहले सेमीफाइनल में तमिलनाडु ने हैदराबाद (इंडिया) को 8 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। पहले सेमीफाइनल में तमिलनाडु ने हैदराबाद की टीम को 90 रन पर रोक दिया और इसके बाद 14.2 ओवर में दो विकेट पर 92 रन बनाकर 8 विकेट से जीत हासिल की। तमिलनाडु के एस सरवन कुमार ने सर्वाधिक 5 विकेट हासिल किये। वहीं मुरुगन अश्विन, एम मोहम्मद ने दो-दो विकेट हासिल किये। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.