Smith को आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के दौरान स्टेडियम में दर्शकों के लौटने की उम्मीद

Samachar Jagat | Monday, 23 Nov 2020 04:16:02 PM
Smith expected spectators to return to the stadium during the Test series against Australia

सिडनी। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के क्रिकेट निदेशक ग्रीम स्मिथ को उम्मीद है कि 2०18 के गेंद के छेड़छाड़ प्रकरण के बाद जब आस्ट्रेलिया की टीम अगले साल पहली बार उनके देश का दौरा करेगी तो मैदान पर दर्शकों की वापसी होगी।

सीएसए में चल रही रजनीति उठापटक और देश के कोविड-19 को नियंत्रित करने के नाकाम रहने के बावजूद सिमथ ने आस्ट्रेलिया के अगले साल होने वाले दौर को लेकर संदेह को दूर करने का प्रयास किया। देश में कोरोना वायरस से लगभग 21,००० लोगों की मौत हो गई है जबकि 765,००० से अधिक लोग संक्रमित हैं।

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान स्मिथ ने 'सिडनी मॉîनग हेराल्ड’ से कहा, ''हमारी नजरें आस्ट्रेलिया श्रृंखला पर टिकी हैं, उम्मीद करते हैं कि कोविड के साथ अगर सब कुछ सही हुआ तो कुछ दर्शकों को स्टेडियम में आने की स्वीकृति मिल सकती है। अगर ऐसा हुआ तो काफी अधिक रोमांचक होगा।’’

सीएसए ने फरवरी-मार्च में होने वाली आस्ट्रेलिया श्रृंखला के कार्यक्रम को अंतिम रूप नहीं दिया है लेकिन स्मिथ ने कहा कि न्यूलैंड्स पर निश्चित तौर पर मैच का आयोजन होगा जहां 2०18 में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण हुआ था। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.