Ind vs Aus: मैन ऑफ द सीरीज के प्रबल दावेदार हैं स्मिथ, अब तक बना चुके हैं इतने रन

Samachar Jagat | Tuesday, 01 Dec 2020 11:08:15 AM
Smith is a strong contender for the man of the series

खेल डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में अभी तक सबसे ज्यादा रन कंगारू टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने बनाए हैं। 

वह दो मैचों में दो शतकों की सहायता से सर्वाधिक 209 रन बना चुके हैं। इसी कारण वह मैच ऑफ द सीरीज के प्रबल दावेदार है। उन्होंने सीरीज के शुरुआती दो मैचों में 160.76 की स्ट्राइक रेट से ये रन बनाए हैं। 

स्मिथ के बाद रन बनाने के मामले में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच हैं। फिंच ने दो मैचों में 174 रन बनाए हैं। जबकि तीसरे स्थान पर कंगारू टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर हैं जिन्होंने 152 रन बनाए हैं। हालांकि वह चोट के कारण अन्तिम वनडे में नहीं खेल जाएंगे।

भारत की ओर से सीरीज में अभी तक सबसे ज्यादा रन हार्दिक पांड्या ने बनाए हैं। पांड्या ने दो मैचों में 118 रन बनाए हैं।  जबकि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने 2 मैचों में 110 रन बनाए हैं। सीरीज का तीसरा एवं अन्तिम वनडे मैच कल कैनबरा में खेला जाएगा।  
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.