स्मृति मंधाना आईसीसी टी20 रैकिंग में चौथे स्थान पर पहुंची

Samachar Jagat | Friday, 14 Feb 2020 04:48:20 PM
Smriti Mandhana reached fourth place in ICC T20 ranking

दुबई। भारतीय स्टार महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना शुक्रवार को बल्लेबाजों की ताजा जारी आईसीसी महिला टी20 अंतरराष्ट्रीय रैंङ्क्षकग में तीन पायदान के फायदे से चौथे स्थान पर पहुंच गयीं जबकि जेमिमा रोड्रिग्स सातवें नंबर पर खिसक गयीं। हरमनप्रीत कौर बल्लेबाजों की इस सूची में नौंवे स्थान पर कायम हैं। गेंदबाजों की सूची में पूनम यादव छह पायदान खिसककर शीर्ष 10 से बाहर हो गयीं और अब 12वें स्थान पर बनी हुई हैं।

आईसीसी ने बयान में कहा कि न्यूजीलैंड की तीसरे नंबर की खिलाड़ी सूजी बेट्स ने अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखा है। उनकी साथी और कप्तान सोफी देविने चार पायदान की छलांग से दूसरे स्थान पर पहुंच गयी हैं। आस्ट्रेलिया की सलामी बल्लेबाज बेथ मूनी और मंधाना ने जहां रैकिंग में ऊपर की ओर कदम बढ़ाये तो वहीं मेग लैभनग को तीन पायदान का नुकसान हुआ, हालांकि वह शीर्ष पांच में बनी हुई हैं। गेंदबाजों में एलिसे पैरी अपने शानदार प्रदर्शन के बूते चार पायदान की छलांग से शीर्ष 10 में जगह बनाने में सफल रहीं। वह सातवें नंबर पर पहुंच गयीं। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.