Sports News: खराब हो गया है सोशल मीडिया, रोहित शर्मा दी अपनी राय

Samachar Jagat | Thursday, 08 Sep 2022 10:49:22 AM
Social media has become bad, Rohit Sharma gave his opinion

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि सोशल मीडिया इन दिनों बहुत खराब हो गया है। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम के किसी भी सदस्य को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग की परवाह नहीं है। हिटमैन ने इस बात की सराहना की कि अर्शदीप सिंह अंतिम ओवरों में शानदार गेंदबाजी कर रहे थे। भारत मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ 'करो या मरो' के मैच में हारकर एशिया कप 2022 से लगभग बाहर हो गया है। तकनीकी रूप से अभी भी भारत के फाइनल में पहुंचने की संभावना है। भारत का भविष्य अफगानिस्तान और श्रीलंका की टीमों पर निर्भर है।

भारत रविवार को सुपर 4 के हिस्से के रूप में एक रोमांचक मैच में पाकिस्तान से 5 विकेट से हार गया। अर्शदीप सिंह ने इस मैच में महत्वपूर्ण रन बनाने वाले आसिफ अली का आसान कैच छोड़ा। अर्शदीप को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था। इसी तरह भुवनेश्वर कुमार द्वारा पाकिस्तान और श्रीलंका की टीमों के खिलाफ 19वें ओवर में भारी रन बनाने को लेकर मीम्स और कमेंट आए। वहीं दूसरी ओर रोहित शर्मा की कप्तानी को भी बड़े पैमाने पर ट्रोल किया गया। रोहित ने हाल ही में इन आलोचनाओं का जवाब दिया था।

श्रीलंका के साथ मैच के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा... 'सोशल मीडिया इन दिनों बहुत खराब हो गया है। कमेंट्स और मीम्स खराब हैं। सच कहूं तो.. भारतीय टीम के खिलाड़ियों को उन ट्रोल्स की बिल्कुल भी परवाह नहीं है। क्रिकेट में जीतना स्वाभाविक है। कभी हम जीतते हैं कभी हम हारते हैं। खिलाड़ी से दबाव में कैच छूट जाता हैं। इसी तरह अर्शदीप सिंह ने भी कैच छूट गया। वह बहुत निराश था। इसके अलावा सोशल मीडिया ट्रोल्स पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया गया,।

रोहित शर्मा ने कहा- अर्शदीप सिंह पाकिस्तान टीम के खिलाफ आखिरी ओवर फेंकने के लिए काफी आत्मविश्वास के साथ आए। आसिफ अली ने एक विकेट भी लिया। उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। अगर आप मानसिक रूप से मजबूत नहीं हैं तो खेलना बहुत मुश्किल होगा। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ भी बहुत अच्छी गेंदबाजी की। आखिरी ओवर में 7 रन बचाना मुश्किल है। हालांकि वह मैच को पांचवीं गेंद पर ले आए, ”।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.