CSK के कुछ बल्लेबाजी को यह सरकारी नौकर की तरह लग रहा है : Sehwag

Samachar Jagat | Friday, 09 Oct 2020 03:46:01 PM
Some CSK batsmen feel like a government servant: Sehwag

नयी दिल्ली। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किग्स (सीएसके) के लचर प्रदर्शन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके कुछ बल्लेबाज फ्रेंचाइजी को 'सरकारी नौकरी’ मानते हैं जिसमें प्रदर्शन के बिना भी पारिश्रमिक सुनिश्चित रहता है।

कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ बुधवार को जीत के लिए 168 रन का पीछा करते समय शेन वाटसन की अर्धशतकीय पारी से बेहतर स्थिति में होने के बाद भी टीम पांच विकेट पर 157 रन ही बना सकी। यह पिछले पांच मैचों में टीम की चौथी हार थी। सहवाग ने 'क्रिकबज ’ से कहा, '' इस लक्ष्य को हासिल किया जाना चाहिये था। केदार जाधव और रविन्द्र जडेजा के डॉट गेंद खेलने से टीम को मदद नहीं मिली।’’

उन्होंने कहा, ''मेरा मानना है कि चेन्नई सुपर किग्स के कुछ बल्लेबाज फ्रेंचाइजी को सरकारी नौकरी मानते हैं। आप प्रदर्शन करें या न करें, उन्हें पता है कि उन्हें अपना वेतन मिलेगा।’’ वाटसन और अंबाती रासुडु के आउट होने के बाद टीम 11वें से 14वें ओवर में सिर्फ 14 रन बना सकी और डेवेन ब्रावो से पहले बल्लेबाजी के लिए भेजे गये जाधव ने 12 गेंद में सिर्फ सात रन (नाबाद) बना सके। (एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.