भारत के टी20 विश्व कप से बाहर होने के बाद कुछ खिलाड़ी संन्यास लेंगे : Gavaskar

Samachar Jagat | Friday, 11 Nov 2022 09:57:19 AM
Some players will retire after India's exit from T20 World Cup: Gavaskar

एडीलेड : महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर को उम्मीद है कि भारत के गुरूवार को टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों मिली 10 विकेट की शर्मनाक हार के बाद कुछ सीनियर खिलाड़ी संन्यास की घोषणा कर देंगे। गावस्कर को यह भी लगता है कि रोहित शर्मा के कप्तानी छोड़ने के बाद आल राउंडर हार्दिक पंड्या यह जिम्मेदारी संभालेंगे।

पूर्व भारतीय कप्तान ने 'स्टार स्पोर्ट्स’ पर कहा, ''इंडियन प्रीमियर लीग में पहली बार कप्तान की जिम्मेदारी संभालने पर अपनी टीम को जीत दिलाने के बाद उन्होंने हार्दिक पंड्या को अगले कप्तान के रूप में तय कर दिया होगा। ’’ उन्होंने कहा, ''हार्दिक पंड्या निश्चित रूप से भविष्य में टीम की कमान संभालेंगे और कुछ खिलाड़ी संन्यास भी लेंगे, आप कुछ नहीं कह सकते। खिलाड़ी इस पर काफी विचार कर रहे होंगे। ’’

गावस्कर ने कहा, ''कुछ खिलाड़ी 30 से 40 साल के बीच हैं जो भारतीय टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम में अपने स्थान के बारे में फिर विचार कर रहे होंगे। ’’
विराट कोहली इस विश्व कप में टीम के सर्वाधिक रन जुटाने वाले खिलाड़ी रहे हैं, लेकिन सीनियर खिलाड़ी जैसे कप्तान रोहित शर्मा, रविचंद्रन अश्विन और दिनेश कार्तिक के लिये यह टूर्नामेंट निराशाजनक रहा जिनकी उम्र 30 से 40 साल के बीच हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.