Sourav Ganguly पर बनेगी बायोपिक, ये सुपरस्टार निभाएगा 'दादा' का किरदार !

Samachar Jagat | Thursday, 15 Jul 2021 01:44:01 PM
Sourav Ganguly biopic to be played by one of Bollywood 'Kapoor' superstar

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कई पूर्व खिलाड़ियों की बायोपिक्स बन चुकी हैं और अलग-अलग कलाकार सिल्वर स्क्रीन पर अपने किरदार को जीवंत करते हुए नजर आए हैं. सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी और मोहम्मद अजहरुद्दीन के बाद सौरव गांगुली अगले भारतीय कप्तान हैं जिनकी जिंदगी को बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा।

 

 

पूर्व क्रिकेटर और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के वर्तमान अध्यक्ष ने बायोपिक के लिए हां कह दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह एक बड़े बजट की फिल्म होने जा रही है, जिसके निर्माण में 200 से 250 करोड़ रुपये का खर्च आ सकता है। माना जा रहा है कि बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर सौरव गांगुली की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। एक इंटरव्यू में सौरव गांगुली ने इस खबर की पुष्टि की। सौरव ने कहा, "हां, मैंने बायोपिक के लिए मंजूरी दे दी है। यह हिंदी में होगी, लेकिन, अभी निर्देशक के नाम का खुलासा करना संभव नहीं है। सब कुछ तय होने में कुछ और समय लगेगा।"

 


रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है. प्रोडक्शन हाउस सौरव गांगुली से एक से ज्यादा बार मिल चुके हैं। सूत्रों का दावा है कि प्रोडक्शन हाउस ने उस अभिनेता पर भी फैसला किया है जो स्क्रीन पर सौरव गांगुली की भूमिका निभाएगा। रिपोर्ट्स का दावा है कि रणबीर कपूर इस भूमिका के लिए शीर्ष दावेदार हैं। दो और अभिनेताओं पर भी विचार किया जा रहा है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.