सौरव गांगुली को मिली अस्पताल से छुट्टी, अब घर पर ही होगा इलाज

Samachar Jagat | Saturday, 01 Jan 2022 10:05:16 AM
Sourav Ganguly discharged from hospital, now will be treated at home

कोलकाता: बीसीसीआई प्रमुख और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. आपको बता दें कि बीसीसीआई प्रमुख को कोरोना से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, वह अभी भी कोरोना से उबर नहीं पाए हैं। लेकिन अब उनका इलाज घर पर ही चलेगा। गांगुली में अब कोरोना के हल्के लक्षण हैं। यही वजह है कि अस्पताल ने उन्हें छुट्टी दे दी है।

3 दिन पहले सौरव गांगुली के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी, जिसके बाद उन्हें वुडलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बीसीसीआई प्रमुख को 2 दिन अस्पताल में इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है। इस साल यह दूसरी बार था जब गांगुली को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इससे पहले साल की शुरुआत में यानि जनवरी 2021 में उन्हें हार्ट अटैक की वजह से लंबे समय तक अस्पताल में रहना पड़ा था। वुडलैंड अस्पताल के डॉक्टर सौरव गांगुली के स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखे हुए थे।


 
वहीं उनके फैंस भी गांगुली के जल्द स्वस्थ होकर घर लौटने की कामना कर रहे थे. डॉक्टर की मेहनत और फैंस की दुआओं ने रंग दिखाया और गांगुली को अस्पताल से छुट्टी मिल गई. हालांकि, वह पूरी तरह ठीक होने तक घर पर ही रहेंगे। सौरव गांगुली को कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज मिल चुकी थीं.



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.