इन तीन दक्षिण अफ्रीकी खिलाडिय़ों से ही हार गया भारत

Samachar Jagat | Monday, 23 Sep 2019 09:51:14 AM
South Africa defeated India

खेल डेस्क। गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद कप्तान क्विंटन डी कॉक (नाबाद 79) की अर्धशतकीय पारी के दम पर दक्षिण अफ्रीका ने भारत को तीसरे और अंतिम टी-20 मैच में नौ विकेट से शिकस्त दी। इसके साथ ही तीन मैचों की सीरीज 1-1 से ड्रॉ हो गई। 

अदिति, दीक्षा और त्वेसा ने कट हासिल किया

सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में बारिश से धुल जाने के बाद भारत ने मोहाली में खेले गए दूसरे मैच में जीत हासिल की थी। तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा (चार ओवर में 29 रन पर तीन विकेट) और ब्यूरन हेंड्रिक्स (चार ओवर में मात्र 14 रन देकर दो विकेट) की घातक गेंदबाजी के सामने भारतीय टीम नौ विकेट पर 134 रन का मामूली स्कोर ही खड़ा कर सकी।

जन्मदिन विशेष: लग्जरी लाइफ जीने के शौकिन हैं क्रिस गेल, किसी महल से कम नहीं है घर

इसके जवाब में मेहमान टीम ने 16.5 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 140 रन बनाकर आसान जीत हासिल की। कप्तान डी कॉक ने 52 गेंदों पर छह चौके और पांच छक्कों की सहायता से नाबाद 79 रन बनाए।

वहीं रीजा हेंड्रिक्स ने 26 गेंदों पर 28 रन बनाए। तेम्बा बावुमा ने 23 गेंदों पर नाबाद 27 रन की पारी खेली। भारत की ओर से शिखर धवन ने 36, ऋषभ पंत ने 19, हार्दिक पांड्या ने 14 और रवींद्र जडेजा ने 19 रन बनाए।  दक्षिण अफ्रीका की ओर से मैन ऑफ द मैच ब्यूरन हेंड्रिक्स ने चार ओवर में मात्र 14 रन देकर दो विकेट झटके। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.