दुनिया के चुनिंदा तेज गेंदबाजों में से एक रहे साउथ अफ्रीका के डेल स्टेन ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की, ट्वीट कर दी जानकारी, लिखा -शानदार सफर के लिए सभी का शुक्रिया..!

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Aug 2021 06:48:38 PM
South Africa's Dale Steyn, who was one of the selected fast bowlers in the world, announced his retirement from international cricket, tweeted the information, wrote - Thank you all for the wonderful journey..!

स्पोर्ट्स डेस्क। साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने आज मंगलवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है। डेल स्टेन दुनिया के चुनिंदा तेज गेंदबाजों में से एक रहे हैं। अफ्रीकी तेज गेंदबाज ने अपने आधिकारिट ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर अपने संन्यास के बारे में जानकारी दी है। डेल स्टेन का इंटरनेशनल करियर 17 साल का रहा है। इस दौरान उन्होंने क्रिकेट में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। 

 

Dale Steyn announces retirement from all forms of cricket

Read @ANI Story | https://t.co/thO6gnzTpk#Cricket pic.twitter.com/Dk7UGKE96z

— ANI Digital (@ani_digital) August 31, 2021

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डेल स्टेन ने साउथ अफ्रीका के लिये 93 टेस्ट, 125 वनडे और 47 टी-20 इंटरनेशनल मुकाबलों में शिरकत की थी। आज मंगलवार को उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करके इंटरनेशनल क्रिकेट से अचानक संन्यास की घोषणा कर दी। डेल स्टेन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज मैं औपचारिक रूप से उस खेल से संन्यास लेता हूं जिससे मैं सबसे अधिक प्यार करता हूं। सभी को धन्यवाद, परिवार से लेकर टीम के साथियों, पत्रकारों से लेकर प्रशंसकों तक, यह एक साथ शानदार सफर रहा।

वहीं डेल स्टेन ने अपने संन्यास की खबर के साथ जो ट्वीट किया उसमें उन्होंने अमेरिका के रॉक बैंड 'काउंटिंग क्रोज के गाने का जिक्र करते हुए अपनी भावनाओं को उजागर किया। उन्होंने लिखा कि मेरा पसंदीदा बैंड, काउंटिंग क्रोज। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.