Sport Golf : पीजीए चैंपियनशिप में खिताब की रक्षा के लिए नहीं उतरेंगे मिकेलसन

Samachar Jagat | Saturday, 14 May 2022 10:56:00 AM
Sport Golf : Mickelson will not come to defend the title in the PGA Championship

न्यूयॉर्क : दिग्गज गोल्फर फिल मिकेलसन ने पीजीए चैंपियनिशप में अपने खिताब की रक्षा नहीं करने का फैसला किया है जिससे प्रतिस्पर्धी गोल्फ से उनकी दूरी बनी रहेगी। सऊदी समर्थित प्रतिद्बंद्बी लीग का समर्थन करने और पीजीए टूर पर लालची होने का आरोप लगाने के बाद से मिकेलसन किसी प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट में नहीं खेले हैं।

मिकेलसन ने पिछले साल पीजीए टूर्नामेंट में इतिहास रचा था जब काइवा आइलैंड में उन्होंने 50 साल की उम्र में खिताब जीता था और मेजर प्रतियोगिताओं के 161 साल के इतिहास में सबसे उम्रदराज चैंपियन बने थे। मिकेलसन छह फरवरी को सऊदी इंटरनेशनल में खेलने के बाद से किसी प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट में नहीं खेले हैं और सार्वजनिक तौर पर नजर भी नहीं आए हैं।

इस स्टार गोल्फर ने पीजीए चैंपियनशिप के लिए अनुबंध करने की 25 अप्रैल की समय सीमा का पालन किया था और उनके मैनेजर ने कहा था कि मिकेलसन खेलने को लेकर सुनिश्चित नहीं है लेकिन अपने विकल्प खुले रखना चाहते हैं। पीजीए आफ अमेरिका ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर टूर्नामेंट में नहीं खेलने के उनके फैसले की घोषणा की। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.