Sport News : बांग्लादेश 234 रन पर आउट, वेस्टइंडीज की अच्छी शुरुआत

Samachar Jagat | Saturday, 25 Jun 2022 10:50:00 AM
Sport News :  Bangladesh out for 234, West Indies off to a good start

ग्रोस आइलेट (सेंट लूसिया) : बांग्लादेश ने अपने प्रदर्शन में कुछ सुधार करते हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के पहले दिन अपनी पहली पारी में 234 रन बनाये। बांग्लादेश ने पिछले सप्ताह एंटीगा में पहले टेस्ट में अपनी पहली पारी में केवल 103 रन बनाये थे और उसकी टीम लगभग दो दिन शेष रहते हुए यह मैच हार गयी थी।

वेस्टइंडीज ने फिर से अच्छी बल्लेबाजी की और पहले दिन का खेल समाप्त होने तक बिना किसी नुकसान के 67 रन बनाये। उस समय सलामी बल्लेबाज जॉन कैंपबेल 32 और कप्तान क्रेग ब्रैथवेट 3० रन पर खेल रहे थे। इससे पहले वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर बांग्लादेश को पहले बल्लेबाजी के लिये आमंत्रित किया और उसके किसी भी बल्लेबाज को लंबी पारी नहीं खेलने दी।

बांग्लादेश के लिये लिटन दास ने 53 और सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल ने 46 रन बनाये। नजमुल हसन शैंटो (26) और अनामुल हक (23) भी अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाये। कप्तान शाकिब अल हसन आठ रन ही बना पाये। निचले क्रम में शोरिफुल इस्लाम ने 26 और इबादत हुसैन ने नाबाद 21 रन का योगदान दिया। वेस्टइंडीज की तरफ से जाडेन सील्स और अलजारी जोसेफ ने तीन - तीन जबकि एंडरसन फिलिप और काइल मायर्स ने दो-दो विकेट लिये। पहले टेस्ट में सात विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज केमार रोच को 15 ओवर में एक भी विकेट नहीं मिला।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.