Sport News : ब्राजील के प्रशंसकों ने विश्वकप में से पहले महान पेले को याद किया

Samachar Jagat | Saturday, 03 Dec 2022 12:07:41 PM
Sport News :  Brazilian fans remember the great Pele ahead of the World Cup

लुसैल (कतर) : ब्राजील के प्रशंसकों ने कैमरून के खिलाफ शुक्रवार को विश्वकप मैच से पहले अपने जमाने के दिग्गज फुटबॉलर पेले को याद किया। पेले अभी 82 साल के हैं और उनका पिछले साल आंतों के कैंसर का इलाज हुआ था।

उन्हें मंगलवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल के चिकित्सकों के अनुसार उन्हें सांस संबंधी दिक्कत है और वह अभी अस्पताल में भर्ती रहेंगे। ब्राजील के प्रशंसक राफ़ेल बिस्टेली ने कहा,''ब्राजील के विश्वकप मैच के दौरान पेले के बारे में सुनकर दुख पहुंचा। हम यहां से उनके लिए सकारात्मक ऊर्ज़ा भेजने का प्रयास कर रहे हैं।’’

कतर में ब्राजील के प्रशंसकों ने एक बैनर लहराया जिस पर पेले की तस्वीर बनी हुई थी। इसके अलावा उनके हाथों में एक बड़ा ध्वज था जिस पर ब्राजील के इस महान खिलाड़ी की तस्वीर बनी हुई थी और साथ में लिखा था ''पेले, जल्द स्वस्थ हों।’ स्टेडियम में मौजूद एक प्रशंसक ने ऐसी जर्सी पहनी थी जिस पर पेले की तस्वीर छपी थी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.