Sport News : दिल्ली बुल्स ने नॉर्दन वॉरियर्स को हराया

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2022 10:23:12 AM
 Sport News : Delhi Bulls beat Northern Warriors

अबू धाबी : बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शिराज अहमद ने आखिरी ओवर में महज दो रन देकर तीन विकेट चटकाए जिससे दिल्ली बुल्स ने अबु धाबी टी10 मैच में नॉर्दनã वॉरियर्स को चार रन से हराया।

नॉर्दनã वॉरियर्स को आखिरी ओवर में मैच जीतने के लिए सिर्फ सात रनों की जरूरत थी, लेकिन शिराज ने शेरफ़ेन रदरफोर्ड को 26, उस्मान खान को 47 और मार्क डेयल को खाता खोले बगैर आउट कर टीम को जीत दिला दी।

पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर दिल्ली बुल्स ने 10 ओवर में 4 विकेट पर 119 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। टिम डेविड ने टीम के लिए 42 रन का का योगदान दिया। जीत के लिए 120 रन का पीछा करते हुए वॉरियर्स की टीम ने पांच ओवर में दो विकेट पर 64 रन बना लिए थे।

दिल्ली बुल्स के कप्तान ड्वेन ब्रावो ने सातवें ओवर में सिर्फ चार रन खर्च करने के बाद नौवें ओवर में उन्होंने 20 रन लुटा दिये। यूएई के शिराज ने इसके बाद शानदार गेंदबाजी कर आखिरी ओवर में सात रन का सफलतापूर्वक बचाव किया। एक अन्य मैच में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने चेन्नई ब्रेव्स को 27 रन से हरा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.