Sport News : मार्श चोट के कारण जिबाब्वे श्रृंखला से बाहर, भारत दौरे के लिए उपलब्ध रहेंगे

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Aug 2022 04:06:43 PM
Sport News :  Marsh ruled out of Zimbabwe series due to injury, will be available for India tour

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिशेल मार्श टखने की मामूली चोट के कारण जिबाब्वे और न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले एकदिवसीय मैचों से बाहर हो गए हैं लेकिन उनके टी20 विश्व कप से पहले भारत दौरे के लिए फिट होने की संभावना है।
'ईएसपीएनक्रिकइंफो’ की रिपोर्ट के अनुसार मार्श की जगह पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज जोश इंगलिस को टीम में लिया गया है, जो अभी इंग्लैंड में लंदन स्पिरिट की तरफ से द हंड्रेड टूर्नामेंट में खेल रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार,''मार्श की चोट को टखने की मामूली चोट बताया गया है और टी20 विश्व कप के मद्देनजर यह कदम एहतियात के तौर पर उठाया गया है।’’ मार्श ने जिबाब्वे के खिलाफ पहले वनडे में पहले बदलाव के रूप ने गेंदबाजी की थी और उन्होंने छह ओवर में 22 रन देकर एक विकेट लिया था। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए में वह केवल दो रन बना पाए थे।

ऑस्ट्रेलिया को अभी जिबाब्वे के खिलाफ 31 अगस्त और 3 सितंबर को दो वनडे मैच खेलने हैं। इसके बाद उसकी टीम तीन वनडे मैच के लिए न्यूजीलैंड की मेजबानी करेगी। ये मैच छह से 11 सितंबर के बीच खेले जाएंगे। ऑस्ट्रेलिया 20 से 25 सितंबर के बीच होने वाले तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला के लिए भारत का दौरा करेगा। मार्श के इन मैचों के लिए उपलब्ध रहने की संभावना है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.