Sport News : दक्षिण अफ्रीका ने दूसरा मैच 58 रन से जीतकर श्रृंखला बराबर की

Samachar Jagat | Friday, 29 Jul 2022 09:47:40 AM
Sport News :  South Africa level the series by winning the second match by 58 runs

कार्डिफ़ : दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में 58 रन की आसान जीत के साथ इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर की। दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद रिली रोसो की 55 गेंदों पर नाबाद 96 रन की शानदार पारी से तीन विकेट पर 207 रन बनाए। रोसो ने अपनी पारी में 10 चौके और पांच छक्के लगाए। इंग्लैंड के सामने टी20 अंतरराष्ट्रीय में सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल करने की चुनौती थी लेकिन उसकी टीम 16.4 ओवर में 149 रन बनाकर आउट हो गई।

उसकी तरफ से जॉनी बेयरस्टो ने सर्वाधिक 30 रन बनाए जबकि तबरेज शम्सी दक्षिण अफ्रीका के सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने अपने चार ओवर में 27 रन देकर तीन विकेट लिए। इंग्लैंड ने बुधवार को खेला गया पहला मैच 41 रन से जीता था। तीसरा और निर्णायक मैच रविवार को साउथम्पटन में खेला जाएगा। इंग्लैंड को जोस बटलर ने 14 गेंदों पर 29 रन बनाकर तेजतर्रार शुरुआत दिलाई लेकिन इसके बाद उनकी टीम ने नियमित अंतराल में विकेट गंवाए। जेसन रॉय (20), मोईन अली (28) और लियाम लिविगस्टोन (18) भी अपनी अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में नहीं बदल पाए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.