Sport news : इन दिग्गज खिलाड़ियों ने विदेशियों को बनाया अपना जीवनसाथी

Samachar Jagat | Monday, 01 Aug 2022 02:30:42 PM
Sport news : These legendary players made foreigners their life partners

लव स्टोरी  सरहदें नहीं देखतीं है। ऐसे कई क्रिकेटर है जिन्हे विदेशियों से प्यार हो गया है और वे आज भी एक खूबसूरत लव स्टोरी की तरह अपनी लाइफ को एंजोए कर रहे हैं। आज हम आपको 6 ऐसे क्रिकेटरों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने विदेशियों से की शादी। 
 
ग्लेन मैक्सवेल ने विनी रमन से की शादी


ग्लेन मैक्सवेल ने भारत की  विनी रमन से ट्रेडिशनल भारतीय अंदाज में  मार्च में चेन्नई में शादी की थी। मैक्सवेल और इंस्टाग्राम पर अपने मेहंदी सेरेमनी से कई फोटोज शेयर की।  इस कपल  ने 18 मार्च को एक ईसाई वेडिंग सेरेमनी  में भी शादी की। उनकी शादी के सेरेमनी में ट्रेडिशनल हल्दी और मेहंदी सेरेमनी भी शामिल थे।  

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा


शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने 2010 में शादी के बंधन में बंधे और अब दुबई में रहते हैं और उनका एक बच्चा है।

शॉन टैट और माशूम सिंघा


शॉन टैट ने भारतीय मॉडल माशूम सिंघा को  चार साल तक डेट किया। रिपोर्टों के अनुसार, वे पेरिस में एक वेकेशन पर मिले थे और तुरंत एक-दूसरे से प्यार हो गया।   

शिखर धवन और आयशा


इंडियन ओपेरनेर बल्लेबाज़ ने ऑस्ट्रेलियाई-भारतीय आयशा मुखर्जी से शादी की।  उन्होंने 2012 में शादी की लेकिन 2021 में अलग हो गए।
 
मोहम्मद आमिर और नरगिस


पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज की शादी नरगिस से हुई है, जो ब्रिटिश-बंगाली हैं। जब 2010 में ब्रिटेन में स्पॉट फिक्सिंग का मुकदमा चल रहा था, तब वह आमिर की वकील थीं। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताने के बाद एक-दूसरे से शादी करने का फैसला किया।
 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.