Sport News : युवराज सिंह ने रोहित शर्मा को लेकर की ये भविष्यवाणी

Samachar Jagat | Tuesday, 10 May 2022 04:18:04 PM
Sport News : Yuvraj Singh made this prediction about Rohit Sharma

सिर्फ विराट कोहली ही नहीं, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा भी 2022 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)में खेलना  भूल रहे हैं। इस सीज़न में 11 मैचों में, उन्होंने केवल सिर्फ 200 रन बनाए हैं, जो आईपीएल सीज़न में उनका अब तक का सबसे कम स्कोर है।   उनके पास खेलने के लिए तीन और गेम हैं। रन सिर्फ 18 की औसत से और 125 के स्ट्राइक रेट से आए हैं, जिसमें कोई अर्धशतक नहीं है।  भारत के पूर्व क्रिकेट युवराज सिंह ने MI कप्तान की एक बड़ी भविष्यवाणी की है। (आईपीएल 2022 पूर्ण कवरेज का पालन करें)

भारत के इस पूर्व बल्लेबाज को लगता है कि इस आईपीएल में रोहित की तरफ से किस्मत नहीं होने के बावजूद, उनके लिए कुछ बड़ा इंतजार है।

 "हिटमैन का बुरा समय चल रह है।  लेकिन कुछ ज्यादा होने वाला है। 
 
 मुंबई इंडियंस इस सीजन में अपने 11 मैचों में से नौ हारने के बाद पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। वे आईपीएल 2022 में सिर्फ दो जीत के साथ पॉइंट टेबल  में सबसे नीचे हैं।  

इसलिए अनुभवी भारत के क्रिकेटर ने टी 20 विश्व कप के बारे में संकेत दिया होगा  जो इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर में खेला जाएगा। भारत पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में टी 20 विश्व कप में सेमीफाइनल में जगह बनाने में विफल रहा क्योंकि उन्हें अपमानजनक ग्रुप-स्टेज से बाहर होना पड़ा।

कोहली से टीम का नेतृत्व करने की जिम्मेदारी संभालने के बाद से, रोहित एक कप्तान के रूप में भारत के लिए सभी प्रारूपों में एक भी मैच नहीं हारा है। अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होने से पहले भारत आईपीएल के बाद चार टी20 सीरीज खेलेंगे।



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.