Sport Tennis : शापालोव ने इटालियन ओपन में जीत दर्ज की , संहिता का उल्लंघन भी किया

Samachar Jagat | Tuesday, 10 May 2022 05:23:57 PM
Sport Tennis : Shapalov wins the Italian Open, also violates the code

रोम : डेनिस शापोवालोव ने इटालियन ओपन टेनिस के पहले दौर में संहिता का उल्लंघन किया लेकिन लोरेंजो सोनेगो को 7 . 6, 3 . 6, 6 . 3 से हराने में कामयाब रहे । दूसरे सेट में चेयर अंपायर को लाल क्लेकोर्ट पर विरोधी खिलाड़ी की साइड दिखाने के लिये वह नेट के ऊपर से कूद गए थे जो खेलभावना के विपरीत आचरण माना जाता है । अंपायर ने शापोवालोव की सर्विस को बाहर करार दिया था जिससे उनके डबलफाल्ट पर सोनेगो को ब्रेक प्वाइंट मिला । शापोवालोव वह सेट हार गए ।

उन्होंने हालांकि बाद में अपने आचरण के लिये अंपायर से माफी मांगी । अब उनका सामना जॉर्जिया के निकोलोज बासिलाश्विली से होगा जिन्होंने डेनियल इवांस को 7 . 6, 6 . 2 से हराया । तीन बार के ग्रैंडस्लैम चैम्पियन स्टान वावरिका ने रीली ओपेलका को 3 . 6, 7 . 5, 6 . 2 से मात दी । डोमिनिक थियेम को इटली के फ़ेबियो फोगनिनी ने 6 . 4, 7 . 6 से हराया । अब उनका सामना हमवतन जानिक सिनेर से हो सकता है ।

महिला वर्ग में 2020 की चैम्पियन सिमोना हालेप ने एलिजे कोर्नेत को 6 . 4, 6 . 4 से हराया जबकि विक्टोरिया अजारेंका ने विक्टोरिया गोलुबिच को 6 . 3, 6 . 0 से मात दी । कोको गॉ ने एंजेलिक कर्बर को 6 . 1, 6 . 4 से हराया । यूक्रेन की अनहेलिना कालिनिना ने मेडिसन की को 6 . 4, 6 . 4 से मात दी । 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.