Sport Tennis : खेल टेनिस मोंटेकार्लो जेवरेव, सिटसिपास मोंटेकार्लो मास्टर्स के क्वार्टर फाइनल में

Samachar Jagat | Friday, 15 Apr 2022 11:05:16 AM
Sport Tennis : Zverev, Tsitsipas reach quarter-finals of Montecarlo Masters

मोनाको:  जर्मनी के अलेक्सांद्र जेवरेव ने पाब्लो कारेनो बुस्टा को सीधे सेटों में 6-2, 7-5 से हराकर मोंटेकार्लो मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। कारेनो बुस्टा ने दूसरे सेट के शुरू में जेवरेव की सर्विस तोड़ दी थी लेकिन तीसरी वरीयता प्राप्त जर्मन खिलाड़ी ने जल्द वापसी करके मैच अपने नाम किया। जवेरेव क्वार्टर फाइनल में यानिक सिनर से भिड़ेंगे।

सिनर ने आठवीं वरीयता प्राप्त आंद्रे रूबलेव को 5-7, 6-1, 6-3 से हराया। उन्होंने दूसरे सेट में लगातार छह अंक बनाये। मौजूदा चैंपियन स्टेफनोस सिटसिपास भी लास्लो जेरे को 7-5, 7-6 (1) से हराकर आगे बढ़ने में सफल रहे। यूनान का यह पांचवीं वरीयता प्राप्त खिलाड़ी क्वार्टर फाइनल में अर्जेंटीना के डिएगो श्वार्ट्जमैन से भिड़ेगा। इंडियन वेल्स टूर्नामेंट के विजेता टेलर फ्रिट्ज ने अपने युगल जोड़ीदार सेबेस्टियन कोर्डा को 7-6 (4), 7-5 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

फ्रिट्ज का अगला मुकाबला अलेजांद्रो डेविडोविच फोकिना से होगा, जिन्होंने डेविड गोफिन को 6-4, 6-1 से हराया। फोकिना ने इससे पहले मंगलवार को विश्व के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच को बाहर का रास्ता दिखाया था। ग्रिगोर दिमित्रोव ने भी सातवीं वरीयता प्राप्त कैस्पर रूड को 6-3, 7-5 से हराकर अंतिम आठ में जगह बनाने में सफल रहे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.