Sports Football : बार्सिलोना जीता, रीयाल मैड्रिड का खिताब का इंतजार बढ़ा

Samachar Jagat | Friday, 22 Apr 2022 10:17:05 AM
Sports Football : Barcelona won, Real Madrid's wait for the title extended

मैड्रिड : बार्सिलोना की रीयाल सोसिडाड पर 1-0 की जीत से रीयाल मैड्रिड का स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा का खिताब जीतने का इंतजार कम से कम एक सप्ताह के लिये बढ़ गया। बार्सिलोना की इस जीत से रीयाल मैड्रिड और उसके बीच 15 अंक का अंतर रह गया है। यदि बार्सिलोना रविवार को रायो वालकानो को हरा देता है तो यह अंतर 12 अंक का रह जाएगा।

रीयाल मैड्रिड के अभी 33 मैचों में 78 और बार्सिलोना के 32 मैचों में 63 अंक है। पियरे एमरिक ओबामेयांग ने 11वें मिनट में बार्सिलोना के लिये गोल किया जो उसकी ला लिगा में कैडिज और यूरोपा लीग में इंट्राचैट फ्रैंकफर्ट से हार के बाद पहली जीत है। इस जीत से बार्सिलोना के सेविला के बराबर अंक हैं लेकिन वह गोल अंतर में आगे है।

सेविला ने एक अन्य मैच में लेवांटे को 3-2 से पराजित किया। बार्सिलोना ने इससे चैंपियन्स लीग और स्पेनिश सुपर कप में जगह बनाने की उम्मीदें जीवंत रखी हैं। अन्य मैचों में एथलेटिक बिलबाओ ने कैडिज को 3-2 से जबकि रायो ने एस्पेनयोल को 1-0 से हराया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.